DA Image
4 मार्च, 2021|8:20|IST

अगली स्टोरी

PAKvSA: कराची टेस्ट के लिए पाकिस्तान ने 17 सदस्यीय टीम में छह अनकैप्ड खिलाड़ियों को किया शामिल

hasan ali  getty images

दक्षिण अफ्रीकी टीम इन दिनों पाकिस्तान दौरे पर है और दोनों टीमों के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज 26 जनवरी से खेली जानी है। सीरीज का पहला मैच कराची में खेला जाना है, जिसके लिए पाकिस्तान ने अपनी 17 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। 17 खिलाड़ियों में से छह खिलाड़ी अनकैप्ड हैं। न्यूजीलैंड दौरे पर टेस्ट सीरीज गंवाकर लौटी पाकिस्तानी टीम में काफी बड़े बदलाव देखने को मिले हैं। कप्तान बाबर आजम टीम में वापसी कर रहे हैं।

टेस्ट क्रिकेट में पारी का आगाज करना चाहते हैं वॉशिंगटन सुंदर

यासिर शाह के साथ स्पिन डिपार्टमेंट में नौमान अली और साजिद खान को चुना गया है। पेस अटैक की बात करें तो हैरिस राउफ, शाहीन अफरीदी, तबीश खान और हसन अली शामिल होंगे। ऑल-राउंडर के तौर पर टीम में फहीम अशरफ और मोहम्मद नवाज होंगे। 17 सदस्यीय पाकिस्तानी टेस्ट टीमः आबिद अली, इमरान बट, अजहर अली, बाबर आजम (कप्तान), फवाद आलम, सौद शकील, फहीम अशरफ, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, सरफराज अहमद, नौमान अली, साजिद खान, यासिर शाह, हैरिस राउउ, हसन अली, शाहीन शाह अफरीदी, तबीश खान।

पीटरसन बोले- ऐसा नहीं हुआ तो यह ENG फैन्स और BCCI की इंसल्ट होगी

पहला टेस्ट मैच 26 जनवरी से कराची नैशनल स्टेडियम में खेला जाना है, जबकि दूसरा टेस्ट मैच 4 फरवरी से रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। यह सीरीज आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा होगी, ऐसे में यह पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका दोनों के लिए काफी अहम होगी। पाकिस्तान अपनी मेजबानी में यह सीरीज जीतने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगाएगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Pakistan vs South Africa Test Series Pakistan pick six uncapped players in squad for Karachi Test