फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटPAK vs NZ: पाकिस्तान में टी-20 सिरीज पर बड़ी अपडेट, ये वजह बन सकती है परेशानी

PAK vs NZ: पाकिस्तान में टी-20 सिरीज पर बड़ी अपडेट, ये वजह बन सकती है परेशानी

PAK vs NZ: पाकिस्तान अपने देश में न्यूजीलैंड के साथ पांच टी-20 मैचों की सिरीज की मेजबानी करने वाला है। लेकिन सिरीज शुरू होने होने से पहले ही परेशान करने वाली खबरें आने लगी हैं। बारिश का डर है।

PAK vs NZ: पाकिस्तान में टी-20 सिरीज पर बड़ी अपडेट, ये वजह बन सकती है परेशानी
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 16 Apr 2024 07:59 PM
ऐप पर पढ़ें

PAK vs NZ: पाकिस्तान अपने देश में न्यूजीलैंड के साथ पांच टी-20 मैचों की सिरीज की मेजबानी करने वाला है। लेकिन सिरीज शुरू होने होने से पहले ही परेशान करने वाली खबरें आने लगी हैं। असल में इस टी-20 सिरीज पर बारिश का साया मंडरा रहा है। सिरीज के पहले तीन मैच रावलपिंडी में होने वाले हैं। मौसम विभाग ने रावलपिंडी में भारी बारिश की चेतावनी दी है, जिससे तीनों मैच प्रभावित होने की आशंका है। मौसम विभाग की इस अपडेट पर फैन्स ने भी निराश जताई है। एक फैन ने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि जब पता था कि रावलपिंडी में बारिश होनी है तो वहां मैच रखे ही क्यों? सारे मैच लाहौर में ही करा लेते।

आमिर ने किया था पोस्ट
इससे पहले आज दिन में पाकिस्तानी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने इस सिरीज को लेकर पोस्ट किया था। उन्होंने अपने एक्स अकाउंट पर पोस्ट किया था। इसमें उन्होंने लिखा था, ‘शुरू अल्लाह का नाम लेकर। अलहमदुलिल्लाह, करीब चार साल बाद।’ गौरतलब है कि पाकिस्तान की टीम में कई खिलाड़ी हैं, जिनको लेकर विवाद की स्थिति है। मोहम्मद आमिर भी उनमें से एक हैं। वह चार साल के बाद संन्यास तोड़कर क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं। मोहम्मद आमिर पर मैच फिक्सिंग के आरोप लगे थे। इसके बाद उन पर बैन भी लगा था। हालांकि बाद में उन्होंने वापसी की थी, लेकिन फिर संन्यास ले लिया था।

विश्वकप की तैयारियों पर पड़ेगा असर
मोहम्मद आमिर के अलावा इमाद वसीम भी संन्यास लेकर लौटे हैं। इसके अलावा ईसीबी द्वारा प्रतिबंधित एक खिलाड़ी को भी पाकिस्तान ने मौका दिया। इस बात के आसार हैं कि यह सभी खिलाड़ी आगामी टी-20 वर्ल्डकप में भी पाकिस्तान टीम में जगह बनाएंगे। टी-20 वर्ल्डकप की तैयारियों के लिए ही पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड से सिरीज रखी है। लेकिन अगर बारिश के चलते यह मैच् नहीं हो पाते हैं तो पाकिस्तान की तैयारियों पर भी काफी ज्यादा असर पड़ेगा।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें