DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

pak vs nz: इमाम उल हक के सिर पर लगी गेंद, देखें दर्दनाक video

पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज इमाम उल हक को न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच के दौरान सिर पर चोट लग गई। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करना पड़ गया।

Imam-ul-haq

पाकिस्तानी क्रिकेटर इमाम उल हक को न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मैच के दौरान सिर पर चोट लग गई, जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। पाकिस्तान ने मैच छह विकेट से जीत लिया, लेकिन इमाम की चोट ने फिलहाल पाकिस्तानी फैन्स और टीम मैनेजमेंट की चिंता बढ़ा दी है।

शुक्रवार को खेले गए मैच में बल्लेबाजी के दौरान इमाम के सिर पर गेंद जा लगी, जिसके बाद वो मैदान पर ही गिर गए। वो जब 16 रन बनाकर खेल रहे थे तब तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन की गेंद उनके हेलमेट की ग्रिल पर लगी जिससे उन्हें चक्कर आने लगे और वो मैदान पर गिर गए। उनकी आंखें बंद थी लेकिन ये बल्लेबाज होश में था। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने हालांकि कहा कि स्कैन से पता चलता है कि खिलाड़ी को कोई चोट नहीं लगी।

Video: अनुष्का का हाथ थामे हुए एयरपोर्ट पर जब गलत लाइन में घुसे विराट, देखें क्या हुआ...

बैन के बाद जब ऑस्ट्रेलिया में पहली बार साथ खेलते दिखे स्मिथ-वॉर्नर

पीसीबी ने ट्वीट किया, 'इमाम उल हक के सभी स्कैन सही आए हैं। वो टीम से जुड़ेंगे और टीम फिजियो की निगरानी में रहेंगे।' पाकिस्तान ने तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी के करियर की सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी और सलामी बल्लेबाज फखर जमां के अर्धशतक से जीत दर्ज करते हुए सीरीज 1-1 से बराबर की। शाहीन ने 38 रन देकर चार विकेट चटकाए जिससे न्यूजीलैंड की टीम 50 ओवर में नौ विकेट पर 209 रन ही बना सकी।

पाकिस्तान ने इसके जवाब में जमां की 88 गेंद में 88 रन की पारी की बदौलत 40.3 ओवर में चार विकेट गंवाकर ही लक्ष्य हासिल कर लिया। इस जीत के साथ पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड के खिलाफ लगातार 12 वनडे मैच गंवाने के क्रम को भी तोड़ दिया। इस क्रम की शुरुआत 2014 में यूएई में पाकिस्तान की 2-3 की हार के साथ हुई थी।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:pakistan vs new zealand massive injury scare for pakistan batsman after being hit by ferocious bouncer watch here