फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटPAK vs ENG: आमिर जमाल ने डेब्यू मैच में किया कमाल, पांचवें टी20 में पाकिस्तान ने इंग्लैंड को दी मात

PAK vs ENG: आमिर जमाल ने डेब्यू मैच में किया कमाल, पांचवें टी20 में पाकिस्तान ने इंग्लैंड को दी मात

आमिर जमाल के दम पर पाकिस्तान ने बुधवार को लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में खेले गए पांचवें टी20 मैच में इंग्लैंड को 5 रन से हरा दिया और इसके साथ ही सात मैचों की सीरीज में 3-2 की बढ़त बना ली है।

PAK vs ENG: आमिर जमाल ने डेब्यू मैच में किया कमाल, पांचवें टी20 में पाकिस्तान ने इंग्लैंड को दी मात
Ezaz Ahmadलाइव हिन्दुस्तान,लाहौरThu, 29 Sep 2022 12:04 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान ने बुधवार को लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में खेले गए पांचवें टी20 मैच में इंग्लैंड को 5 रन से हरा दिया और इसके साथ ही सात मैचों की सीरीज में 3-2 की बढ़त बना ली। पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 19 ओवर में 145 रन का स्कोर बनाया। इंग्लैंड को अंतिम ओवर में जीत के लिए 15 रन की जरूरत थी और गेंद अपना डेब्यू मैच खेल रहे आमिर जमाल के हाथों में थी। जमाल ने अपने इस ओवर में केवल 9 रन ही दिए और पाकिस्तान को पांच रन से रोमांचक जीत दिला दी। मेहमान इंग्लैंड के लिए कप्तान मोइन अली ने सर्वाधिक नाबाद 51 रन की पारी खेली। उनके अलावा डेविड मलान ने 36 और सैम कुरेन ने 17 रन का योगदान दिया। 

भारत के आगे द. अफ्रीका चारों खाने चित्त, रोहित ने तारीफ में कही ये बात

रिजवान ने पाकिस्तान को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया 

इससे पहले पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 19 ओवर में 145 रन का स्कोर खड़ा किया। मेजबान टीम के लिए रिजवान ने 48 गेंदों पर दो चौके और तीन छक्कों की मदद से 63 रन की शानदार पारी खेली। वहीं, इफ्तिखार अहमद ने 15 और अपना डेब्यू मैच खेल रहे  आमिर जमाल ने 10 रन बनाए। बाकी बल्लेबाज दोहरे अंकों में भी नहीं पहुंच पाए। इंग्लैंड की ओर से मार्क वुड ने तीन और डेविड विली तथा सैम कुरेन ने दो-दो सफलता हासिल की।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper