pakistan vs bangladesh virtual semifinal turning point of the match when pakistan loose match against bangladesh - PAK vs BAN, ASIA CUP: मैच का वो टर्निंग प्वाइंट जिसने तोड़ा पाकिस्तान का सपना! DA Image
6 दिसंबर, 2019|6:59|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

PAK vs BAN, ASIA CUP: मैच का वो टर्निंग प्वाइंट जिसने तोड़ा पाकिस्तान का सपना!

bangladesh vs pakistan asia cup

पाकिस्तान को सुपर फोर के एक बेहद ही महत्वपूर्ण मैच में हराकर टीम इंडिया से फाइनल खेलने की हकदार बनी बांग्लादेश टीम के हौंसले बुलंद हैं। पिछली बार की तरह ही इस बार भी एशिया कप भारत और बांग्लादेश के बीच हो रहा है। दोनों टीमें पिछली बार भिड़ी थीं तो भारत को जीत हासिल हुई थी।

भारतीय टीम टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ही सबका फेवरेट बना हुआ था और उसने इसके अनुसार प्रदर्शन भी किया है। भारतीय टीम के सामने अब बांग्लादेश की चुनौती है जो पाकिस्तान जैसी मजबूत टीम को हराकर फाइनल में पहुंची है। 

बांग्लादेश के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज मुशफिकुर रहीम इस टूर्नामेंट में चैंम्पियन बल्लेबाज की तरह खेल रहे हैं। रहीम से भारतीय टीम को भी सावधान रहने की जरूरत है। बुधवार को हुए वर्चुएल सेमीफाइनल मैच में एक समय पाकिस्तान के खिलाफ बांग्लादेश की टीम 12 रन पर तीन विकेट खोकर संघर्ष कर रही थी। 

खेल रत्न अवॉर्ड मिलने के बाद विराट ने शेयर की पत्नी अनुष्का की फोटो, लिखा ये इमोशनल पोस्ट

इस स्थिति में बांग्लादेश के विकेटकीपर बल्लेबाज मुशफिकुर रहीम एक बार फिर संकटमोचक बनकर उभरे और अपनी टीम की नैया पार कराई। उन्होंने इस दौरान  मिथुन के साथ चौथे विकेट के लिए 144 रन जोड़े और टीम की शानदार वापसी कराई। यह साझेदारी मैच का टर्निंग प्वाइंट साबित हुआ और पाक को हार नसीब हुई। बता दें कि 15 रन पर तीन विकेट गिरने के बाद यह चौथे विकेट के लिए चौथी सबसे बड़ी साझेदारी है।

यहीं नहीं यह बांग्लादेश की तरफ से चौथे विकेट के लिए एशिया कप में संयुक्त रूप से चौथी सबसे बड़ी साझेदारी है। पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने इस साझेदारी को जल्दी तोड़ने के कई प्रयास किए लेकिन वे कामयाब नहीं हो सके।

ASIA CUP 2018: क्या बांग्लादेश को फाइनल में खलेगी इस खिलाड़ी की कमी?

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:pakistan vs bangladesh virtual semifinal turning point of the match when pakistan loose match against bangladesh