फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटPAKvsAFG: दोनों टीमों के बीच मैच आज, ये हो सकती है प्लेइंग XI

PAKvsAFG: दोनों टीमों के बीच मैच आज, ये हो सकती है प्लेइंग XI

एशिया कप में एक के बाद एक सफलता चख रही अफगानिस्तान के हौंसले बुलंद हैं। अपने से ऊपर रैंकिग पर स्थित श्रीलंका को टूर्नामेंट से बाहर करने के बाद टीम ने बांग्लादेश जैसी टीम को हराया। राशिद खान ने गेंद...

PAKvsAFG: दोनों टीमों के बीच मैच आज, ये हो सकती है प्लेइंग XI
लाइव हिन्दुस्तान टीम,अबुधाबीFri, 21 Sep 2018 02:31 PM
ऐप पर पढ़ें

एशिया कप में एक के बाद एक सफलता चख रही अफगानिस्तान के हौंसले बुलंद हैं। अपने से ऊपर रैंकिग पर स्थित श्रीलंका को टूर्नामेंट से बाहर करने के बाद टीम ने बांग्लादेश जैसी टीम को हराया। राशिद खान ने गेंद और बल्ले से शानदार प्रदर्शन करते हुए अकेले दम पर टीम को मैच जिताया। आज से सुपर फोर के मुकाबले शुरू होने हैं। 

अफगानिस्तान आज पाकिस्तान टीम से मैच खेलने उतरेगी। यह मैच अबुधाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेला जाएगा। अफगानिस्तान टीम का लक्ष्य अपनी विजयी लय बनाए रखने की होगी लेकिन उसके लिए यह आसान नहीं होगा क्योंकि पाकिस्तान को पिछले मुकाबले में भारत से बड़ी हार का सामना पड़ा। भारत ने मात्र 29 ओवरों में जीत दर्ज की थी। इस मैच के रोमांचक होने की पूरी उम्मीद है। 

इस मैच से पहले दोनों ही टीम में बदलाव दिख सकते हैं। आइए नजर डालते हैं दोनों टीमों की कैसी प्लेइंग इलेवन हो सकती है। 

 लाइव हिन्दुस्तान पर एशिया कप की फुल कवरेज के लिए यहां क्लिक करें

अफगानिस्तान- मोहम्मद शहजाद, इंसानुल्लाह जनत, रहमत शाह, असगर अफगान(कप्तान), हसमतुल्लाह, समिउल्लाह शेनवारी, मोहम्मद नबी, गुलबदिन नैब, राशिद खान, आफताब आलम, मुजीब उर रहमान।

पाकिस्तानः फखर जमां, इमाम उल हक, बाबर आजम, शोएब मलिक, सरफराज अहमद, आसिफ अली, शादाब खान, फहीम अशरफ, उस्मान खान, मोहम्मद आमिर, हसन अली।

Asia Cup 2018 INDvBAN: जानिए प्लेइंग XI से लेकर पिच और मौसम का मिजाज

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें