फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटकश्मीर प्रीमियर लीग में हिस्सा लेने के लिए विराट कोहली को जाएगा न्योता, KPL चीफ बोले- आगे उनकी मर्जी

कश्मीर प्रीमियर लीग में हिस्सा लेने के लिए विराट कोहली को जाएगा न्योता, KPL चीफ बोले- आगे उनकी मर्जी

कश्मीर प्रीमियर लीग (केपीएल) चीफ आरिफ मलिक ने कहा है कि वह टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली को इस टी20 लीग में शामिल होने के लिए आधिकारिक न्योता भेजेंगे। उन्होंने कहा इसके बाद जैसी उनकी मर्जी।

कश्मीर प्रीमियर लीग में हिस्सा लेने के लिए विराट कोहली को जाएगा न्योता, KPL चीफ बोले- आगे उनकी मर्जी
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 17 May 2022 08:20 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

Kashmir Premier League के चीफ आरिफ मलिक ने कहा है कि इस टी20 लीग के दूसरे सीजन के लिए टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली को आधिकारिक तौर पर न्योता भेजा जाएगा। आरिफ ने साथ ही कहा कि विराट को इस लीग के खास मेहमान की तरह बुलाया जाएगा। आरिफ ने कहा कि इस टी20 लीग का लक्ष्य दुनिया को शांति का संदेश देना है। आरिफ ने साथ ही कहा कि वह चाहते हैं कि भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव कम हो और इसी वजह से इस टी20 लीग को शुरू किया गया है।

आरिफ ने कहा कि विराट को न्योता देंगे, बाकी आगे उनकी खुद की मर्जी। केपीएल का दूसरा सीजन 1 अगस्त से खेला जाना है और इसका फाइनल मैच 14 अगस्त को खेला जाएगा। 14 अगस्त पाकिस्तान का स्वतंत्रता दिवस होता है। केपीएल के दूसरे सीजन में रावलकोट हॉक्स, कोटली लायन्स, मीरपुर रॉयल्स, मुजफ्फराबाद टाइगर्स, ओवरसीज वॉरियर्स और बाघ स्टैलियन्स टीमें हिस्सा लेंगी।

आरिफ ने कहा कि इस लीग का उद्देश्य है कि युवा टैलेंट को खेलने का मौका मिले और उन्हें बढ़ावा दिया जाए। उन्होंने साथ ही कहा कि केपीएल के दूसरे सीजन की तैयारी जोरों पर है।

epaper