DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पाक टीम के मैनेजर बोले, भारत के खिलाफ 'विशेष तरीके' से जश्न मनाने की योजना नहीं

team india and pakistan photo ht

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मैनेजर तलत अली ने मीडिया में आयी उन रिपोर्टों को मंगलवार को खारिज किया जिसमें कहा गया था कि टीम भारत के खिलाफ विश्व कप क्रिकेट मैच में अलग तरह से जश्न मनाएगी। अली ने उन खबरों को भी निराधार बताया जिसमें कहा गया था कि प्रधानमंत्री इमरान खान ने खिलाड़ियों मैनचेस्टर में भारत के खिलाफ मुकाबले में खिलाड़ियों को ज्यादा जश्न मनाने से मना किया है।

पूर्व टेस्ट खिलाड़ी अली ने कहा, ''खिलाड़ियों को कोई भी निर्देश नहीं दिया गया है। खिलाड़ी लंदन के लिए रवाना होने पहले प्रधानमंत्री से मिले थे इसके बाद खिलाड़ियों से उनका कोई संपर्क नहीं हुआ है।

CWC: आज वर्ल्ड चैंम्पियन ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगा पाक,पढ़ें मैच प्रीव्यू 

अली ने कहा, ''हम पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से मिले निर्देशों का पालन करते हैं और हमारे लिए भारत के खिलाफ मैच किसी अन्य टीम की तरह ही है। जाहिर है कि यह बेहद महत्वपूर्ण मैच है लेकिन हम सिर्फ क्रिकेट पर ध्यान केंद्रित करते हैं और हमारे दिमाग में कोई राजनीति नहीं है। पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले के बाद दोनों टीमें पहली बार एक दूसरे के आमने सामने होंगी।

ICC World Cup 2019: बारिश के कारण मैच रद्द होने पर गुस्साए बांग्लादेश के कोच, ICC से कर डाली ये मांग

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:pakistan team manager talat ali says there is no program to celebrate unique way against india in world cup match