DA Image
9 सितम्बर, 2020|11:11|IST

अगली स्टोरी

Eng vs Pak 1st Teat: जूते और पानी लेकर मैदान पर पहुंचे सरफराज अहमद, भड़के PAK फैन्स

सरफराज मैच के दूसरे दिन मैदान पर शान मसूद के लिए जूते लेकर पहुंचे, उन्हें 'वॉटर ब्वॉय' के रूप में देखकर कुछ पाकिस्तानी क्रिकेट फैन्स भड़क उठे। वहीं कुछ पाक फैन्स ने विराट और धोनी का उदाहरण दिया।

twitter grab

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट मैच में प्लेइंग XI का हिस्सा नहीं हैं, बावजूद इसके वो मैच के दूसरे दिन काफी सुर्खियों में रहे। सरफराज पाकिस्तान टीम का हिस्सा तो हैं, लेकिन प्लेइंग इलेवन में उनकी जगह मोहम्मद रिजवान विकेटकीपर बल्लेबाज की भूमिका निभा रहे हैं। सरफराज मैच के दूसरे दिन मैदान पर शान मसूद के लिए जूते लेकर पहुंचे, उन्हें 'वॉटर ब्वॉय' के रूप में देखकर कुछ पाकिस्तानी क्रिकेट फैन्स भड़क उठे। 

ENGvPAK: दिन का खेल खत्म होने के बाद इंग्लैंड 92-4, पाक से 234 रन पीछे

सरफराज की हाथ में जूते लिए हुए फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है और साथ ही इसके लिए पाकिस्तान टीम मैनेजमेंट की जमकर आलोचना भी हो रही है। सोशल मीडिया पर इस फोटो को लेकर इतना बवाल मचा कि खुद पाकिस्तान के हेड कोच और चीफ सिलेक्टर मिसबाह उल हक को सफाई देनी पड़ गई। मिसबाह ने कहा, 'यह काफी कॉमन है, मुझे नहीं लगता कि इसको लेकर सरफराज को भी कोई दिक्कत होगी। मैं कप्तान रहते हुए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ड्रिंक्स लेकर मैदान पर जा चुका हूं, मैं उस मैच में नहीं खेल रहा था और 12वां खिलाड़ी था।'

कोविड-19 के चलते बॉक्सिंग डे टेस्ट एडिलेड में खेल सकते हैं IND-AUS

वहीं कुछ पाकिस्तानी फैन्स जहां मैनेजमेंट पर भड़के, तो कुछ ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का उदाहरण दिया। ये दोनों क्रिकेटर भी मैदान पर 'वाटर ब्वॉय' की भूमिका में नजर आ चुके हैं। मैच की बात करें तो मैच के दूसरे दिन का खेल खत्म होने पर इंग्लैंड का स्कोर 92/4 था, जबकि पाकिस्तान ने पहली पारी में 326 रन बनाए। शान मसूद ने 156 रनों की जुझारू पारी खेली।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Pakistan team management criticised for making Sarfaraz Ahmed carry drinks and shoes for Pakistani players