DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  9 जून से आबु धाबी में खेले जाएंगे PSL 2021 के बचे हुए मैच, जानें कब होगा फाइनल
क्रिकेट

9 जून से आबु धाबी में खेले जाएंगे PSL 2021 के बचे हुए मैच, जानें कब होगा फाइनल

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Shubham Mishra
Thu, 03 Jun 2021 02:56 PM
 9 जून से आबु धाबी में खेले जाएंगे PSL 2021 के बचे हुए मैच, जानें कब होगा फाइनल

पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) 2021 के बचे हुए मैच आबु धाबी में 9 जून से खेले जाएंगे। टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 24 जून को खेला जाएगा। कोरोना के बढ़ते मामलों के बाद मार्च में पीएसएल को स्थगित कर दिया गया था। जिसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने टूर्नामेंट के बचे हुए मैचों को यूएई में करवाने का फैसला लिया था। पिछले सीजन कराची किंग्स की टीम ने लाहौर कलंदर्स को फाइनल में हराकर पीएसएल का खिताब अपने नाम किया था। 

WTC फाइनल में क्या न्यूजीलैंड को इंग्लैंड में खेलने का मिलेगा फायदा? विराट कोहली ने दिया मुंहतोड़ जवाब

ईएसपीयन क्रिकइंफो की खबर के मुताबकि, पीएसएल के बचे हुए मैचों की शुरुआत 9 जून से होगी और फाइनल मैच 24 जून को खेला जाएगा। यह सारे मुकाबले आबु धाबी में खेले जाने हैं। मार्च में स्थगित होने से पहले टूर्नामेंट में सिर्फ 14 मैच ही खेले गए थे। पीसीबी ने पहले बचे हुए मैचों को कराची में करवाने का फैसला लिया था, लेकिन कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए सभी फ्रेंचाइजियों के चिंता जताने के बाद इसको यूएई में शिफ्ट करने का निर्णय लिया गया।

पाकिस्तान सुपर लीग 2020 में भी कोरोना ने कोहराम मचाया था जिसकी वजह से टूर्नामेंट को मार्च में स्थगित करना पड़ा था। जिसके बाद नवंबर में टूर्नामेंट के बाकी बचे हुए मैच खेले गए थे। पीएसएल 2020 में बाबर आजम की कप्तानी वाली कराची किंग्स ने ट्रॉफी पर पहली बार कब्जा किया था और उन्होंने अपनी इस जीत को दिवंगत डीन जोन्स को यह जीत समर्पित की थी। पिछले कुछ सालों में पीएसएल ने काफी नाम कमाया है और पाकिस्तान के खिलाड़ियों के अलावा, कई बड़े विदेशी नाम भी इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेते हैं। 

संबंधित खबरें