फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटPSL 2021: पाकिस्तान सुपर लीग के शेड्यूल का हुआ ऐलान, देखें पूरी लिस्ट 

PSL 2021: पाकिस्तान सुपर लीग के शेड्यूल का हुआ ऐलान, देखें पूरी लिस्ट 

आईपीएल की तर्ज पर खेली पाकिस्तान सुपर लीग के नए सीजन को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बड़ी एनाउंसमेंट की है। पीएसएल का नया सीजन 20 फरवरी से शुरू होगा। पहला मैच कराची नेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा।...

PSL 2021: पाकिस्तान सुपर लीग के शेड्यूल का हुआ ऐलान, देखें पूरी लिस्ट 
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 08 Jan 2021 08:00 PM
ऐप पर पढ़ें

आईपीएल की तर्ज पर खेली पाकिस्तान सुपर लीग के नए सीजन को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बड़ी एनाउंसमेंट की है। पीएसएल का नया सीजन 20 फरवरी से शुरू होगा। पहला मैच कराची नेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। जबकि फाइनल मैच 22 मार्च को लाहौर में खेला जाएगा। 

रविन्द्र जडेजा ने शुभमन गिल की बल्लेबाजी की तारीफ, जानें क्या कुछ कहा

कोरोना को देखते हुए इस बार पाकिस्तान सुपर लीग के सभी मैच कराची और लाहौर में ही खेले जाएंगे। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के डायरेक्टर (कमर्शियल)  बाबर हामिद के अनुसार, 'हमारे लिए यह काफी कठिन था। लेकिन टूर्नामेंट के सफल आयोजन और लीग से जुड़े लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए यह फैसला किया गया है कि टूर्नामेंट के सभी मैच कराची और लाहौर में खेले जाएंगे।' उन्होंने कहा, 'पिछली बार मुल्तान और रावलपिंडी में बड़ी संख्या में लोग मैच देखने आए थे मुझे उम्मीद है कि स्थिति बेहतर होने पर यहां मैच आयोजित करने पर विचार किया जाएगा।' पहला मैच कराची किंग्स और क्वेटा ग्लैडीएटर्स के बीच है। 

धीमी बल्लेबाजी के लिए पुजारा हुए ट्रोल, फैन्स ने शेयर कीं FUNNY MEMES

पूरे टूर्नामेंट को दो चरणों में बांटा गया है। पहले चरण के दौरान सभी मैच कराची में खेले जाएंगे। जबकि दूसरे चरण में मैच का आयोजन लाहौर में होगा। इस बार पीएसएल में कुल 34 मैच खेले जाएंगे। हालांकि दर्शकों को मैच देखने की अनुमति होगी या नहीं इस पर आगे फैसला किया जाएगा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें