फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटPSL 2021: मई नहीं बल्कि इस महीने खेले जाएंगे टूर्नामेंट के बचे हुए मैच

PSL 2021: मई नहीं बल्कि इस महीने खेले जाएंगे टूर्नामेंट के बचे हुए मैच

पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) 2021 को कोविड-19 महामारी के बढ़ते मामलों के चलते बीच में ही स्थगित करना पड़ गया था। पीएसएल के मौजूदा सीजन में खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ के करीब सात लोग कोविड-19 टेस्ट में...

PSL 2021: मई नहीं बल्कि इस महीने खेले जाएंगे टूर्नामेंट के बचे हुए मैच
एजेंसी,कराचीFri, 12 Mar 2021 05:41 AM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) 2021 को कोविड-19 महामारी के बढ़ते मामलों के चलते बीच में ही स्थगित करना पड़ गया था। पीएसएल के मौजूदा सीजन में खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ के करीब सात लोग कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद टूर्नामेंट को खिलाड़ियों की सुरक्षा को देखते हुए बीच में ही स्थगित कर दिया गया था। ऐसा माना जा रहा था कि बचे हुए मैच मई में खेले जाएंगे, लेकिन अब खबर आ रही है कि पीएसएल के बचे हुए मैच अब जून में होंगे।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) और अलग-अलग फ्रेंचाइजी टीमों के बीच गुरुवार को हुई वचुर्अल बैठक में यह फैसला लिया गया और सभी पक्षों ने ढाई महीने के अंदर कराची में टूर्नामेंट के दोबारा शुरू होने को लेकर खुशी जताई। पीसीबी अपने कोरोना वायरस प्रोटोकॉल को दोबारा बनाने पर भी काम कर रहा है, जिन्हें पिछले हफ्ते ताक पर रखा गया था।

इस मामले को लेकर एक कमिटी बनाई गई थी, जिसने पीसीबी को यह जानने में मदद की थी कि आखिर बायो-बबल (जैव सुरक्षित) में संक्रमण कैसे फैला। कमिटी ने बोर्ड को सख्ती से सुरक्षा उपायों का ध्यान रखने की भी सलाह दी है, ताकि ऐसा दोबारा न हो।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें