फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटपाकिस्तान के खिलाड़ी ने की ऐसी फील्डिंग, देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी, देखें-video

पाकिस्तान के खिलाड़ी ने की ऐसी फील्डिंग, देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी, देखें-video

दुनिया भर में जहां हर देश का क्रिकेट बोर्ड जानलेवा कोरोना वायरस की वजह से क्रिकेट सीरीज स्थगित या रद्द कर रहे हैं वहीं पाकिस्तान में अब तक पाकिस्तान सुपर लीग खेली जा रही है। वैसे पीएसएल को भी खाली...

पाकिस्तान के खिलाड़ी ने की ऐसी फील्डिंग, देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी, देखें-video
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 16 Mar 2020 11:07 AM
ऐप पर पढ़ें

दुनिया भर में जहां हर देश का क्रिकेट बोर्ड जानलेवा कोरोना वायरस की वजह से क्रिकेट सीरीज स्थगित या रद्द कर रहे हैं वहीं पाकिस्तान में अब तक पाकिस्तान सुपर लीग खेली जा रही है। वैसे पीएसएल को भी खाली स्टेडियम में कराने का फैसला लिया जा चुका है। पीएसएल में इस्लामाबाद यूनाइटेड और कराची किंग्स के बीच खेले गए 28 मैच में पाकिस्तान के अकीफ जावेद अपनी खराब फील्डिंग की वजह से चर्चा में हैं।

इस मैच में कराची किंग्स की पारी के 7वें ओवर की आखिरी गेंद पर बल्लेबाज इमाद वसीम ने थर्ड मैन की तरफ सिंगल लेने के इरादे के साथ शॉट खेला जो फील्डर अकीफ जावेद के पास गई। अकीफ ने गेंद को पकड़ने की कोशिश की लेकिन गेंद चकमा देकर उनके पांव के नीचे से बाउंड्री लाइन के बाहर चार रन के लिए चली गई।

स्टेडियम में दर्शक न होने पर लिन ने की मजेदार कमेंट्री, VIDEO वायरल

उनकी खराब फील्डिंग के कारण जहां कराची किंग्स को 1 रन मिलने वाले थे, वहीं 4 रन मिल गए। इस मैच का नतीजा यह रहा कि कराची किंग्स ने इस्लामाबाद यूनाइटेड को चार विकेट से हरा दिया। इस्लामाबाद यूनाइटेड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट पर 136 रन बनाए थे जिसके जवाब में कराची किंग्स ने 19.2 ओवर में 137 रन बनाकर मैच को जीत लिया।

इरफान पठान को ट्विटर पर मिली 'खुशखबरी', फैंस को किया शुक्रिया

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें