DA Image
हिंदी न्यूज़ › क्रिकेट › Video: पाकिस्तान सुपर लीग में रोहैल ने डिविलियर्स अंदाज में जड़ा छक्का, अफरीदी ने ऐसे लिया बदला
क्रिकेट

Video: पाकिस्तान सुपर लीग में रोहैल ने डिविलियर्स अंदाज में जड़ा छक्का, अफरीदी ने ऐसे लिया बदला

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Namita
Mon, 16 Mar 2020 06:48 PM
Video: पाकिस्तान सुपर लीग में रोहैल ने डिविलियर्स अंदाज में जड़ा छक्का, अफरीदी ने ऐसे लिया बदला

पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) 2020 अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच चुका है। मुल्तान सुल्तान्स और लाहौर कलंदर्स के बीच टूर्नामेंट का 29वां लीग मैच खेला गया, जिसमें लाहौर कलंदर्स ने 9 विकेट से जीत दर्ज कर सेमीफाइनल में जगह पक्की की। इस मैच में शाहीन अफरीदी और रोहैल नजीर के बीच मजेदार मुकाबला देखने को मिला। रोहैल ने शाहीन की एक गेंद पर एबी डिविलियर्स की अंदाज में एकदम अनोखा छक्का जड़ा, लेकिन अगली ही गेंद पर अफरीदी ने वापसी करते हुए उन्हें अपनी यॉर्कर से क्लीनबोल्ड कर दिया।

तो क्या इस बार रद्द हो जाएगा आईपीएल? जानें फ्रेंचाइजी टीमों की राय

रोहैल के इस शॉट का और शाहीन अफरीदी की यॉर्कर गेंद का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। रोहैल ने 17 गेंद पर दो चौके और एक छक्के की मदद से 24 रन बनाए। मुल्तान सुल्तान्स की पारी के 18.5 ओवर में रोहैल ने दोनों टांगों के बीच से एक ऐसा शॉट खेला, जिसने एबी डिविलियर्स की याद दिला दी। इन्हीं शॉट्स की वजह से एबी डिविलियर्स को मिस्टर 360 कहा जाता है। इस शॉट के बाद शाहीन अफरीदी दबाव में नहीं आए, बल्कि अगली ही गेंद पर ऐसी यॉर्कर गेंद फेंकी कि रोहैल के स्टंप्स की गिल्लियां बिखर गईं और उन्हें पवेलियन लौटना पड़ा।

देखें वीडियो-

पुजारा बोले- मैं मनोरंजन या सोशल मीडिया के लिए बल्लेबाजी नहीं करता

मुल्तान सुल्तान्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में छह विकेट पर 187 रन बनाए, जवाब में लाहौर कलंदर्स ने 18.5 ओवर में महज एक विकेट गंवाकर 191 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। क्रिस लिन ने 55 गेंद पर नॉटआउट 113 रनों की पारी खेली, जबकि फखर जमां ने आउट होने से पहले 35 गेंद पर 57 रन बनाए। शाहीन अफरीदी ने अपने चार ओवर के कोटे में 23 रन खर्चकर दो विकेट लिए।

इस आर्टिकल को शेयर करें
लाइव हिन्दुस्तान टेलीग्राम पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं? हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

सब्सक्राइब
अपडेट रहें हिंदुस्तान ऐप के साथ ऐप डाउनलोड करें

संबंधित खबरें