फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटशाहीन ने शाहिद अफरीदी की बेटी के साथ की शादी, नई पारी के लिए बाबर आजम ने गले मिलकर दी बधाई, देखिए वीडियो

शाहीन ने शाहिद अफरीदी की बेटी के साथ की शादी, नई पारी के लिए बाबर आजम ने गले मिलकर दी बधाई, देखिए वीडियो

पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी कराची में शाहिद अफरीदी की बेटी अंशा के साथ शादी के बंधन में बंध गए। इस दौरान पाकिस्तान के कई खिलाड़ी भी मौजूद रहे।

शाहीन ने शाहिद अफरीदी की बेटी के साथ की शादी, नई पारी के लिए बाबर आजम ने गले मिलकर दी बधाई, देखिए वीडियो
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 03 Feb 2023 09:03 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी शुक्रवार (3 फरवरी) को अंशा अफरीदी के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। उन्होंने पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी की बेटी अंशा के साथ कराची में शादी की। निकाह सेरेमनी के दौरान पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम सहित टीम के कई खिलाड़ी मौजूद रहे। सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में शाहीन और शाहिद अफरीदी खिलाड़ियों के साथ फोटो खिंचवाते नजर आए। इस दौरान टीम के साथियों ने दोनों को बधाई भी दी। 

शाहिन से पहले पाकिस्तान के स्टार ऑलराउंडर शादाब खान ने भी पिछले महीने निकाह किया था। शादाब खान ने पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज स्पिनर सकलैन मुश्ताक की बेटी से निकाह किया। 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को स्टार पेसर को गर्मजोशी से गले लगाते हुए देखा जा सकता है। जियो न्यूज के मुताबिक शाहीन की मेंहदी सेरेमनी गुरुवार (2 फरवरी) को थी। निकाह सेरेमनी के बाद रिसेप्शन में पाकिस्तान के कई बड़े खिलाड़ी नजर आए। बाबर आजम के अलावा पाकिस्तान के सफेद गेंद के उप-कप्तान शादाब खान, पूर्व कप्तान सरफराज अहमद और तेज गेंदबाज नसीम शाह भी मौजूद थे। दिग्गज कप्तान जहांगीर खान और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के महाप्रबंधक (जीएम) वसीम खान भी मौजूद थे।

शाहीन लगातार चोट से परेशान रहे हैं। वह एशिया कप 2022 भी नहीं खेल सके थे। वह टी20 वर्ल्ड कप फाइनल मुकाबले में कैच पकड़ते समय घुटने के बल गिरे थे। इसके बाद, शाहीन इंग्लैंड टेस्ट सीरीज, न्यूजीलैंड टेस्ट और वनडे सीरीज में कमबैक करने में नाकाम कर रहे। हालांकि, शाहीन की चोट में सुधार है और वह जल्द ही प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं। संभावना जताई जा रही है कि गेंदबाज 13 फरवरी से शुरू होने वाले पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) 2023 में मैदान पर उतर सकता है। शाहीन पीएसएल में लाहौर कलंदर्स टीम के कप्तान हैं। उन्होंने पाकिस्तान के लिए 2018 में डेब्यू किया था। शाहीन 25 टेस्ट, 32 वनडे और 47 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेल चुके हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें