DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इमरान खान ने किया वादा, कहा- पाकिस्तान को मैं बनाकर दूंगा दुनिया की सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट टीम

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने पाकिस्तानी-अमेरिकियों से वादा किया है कि वह दुनिया की सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट टीम तैयार करने की योजना पर काम कर रहे हैं।

pakistan pm imran khan jpg

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने पाकिस्तानी-अमेरिकियों से वादा किया है कि ब्रिटेन में हाल में संपन्न हुए क्रिकेट विश्व कप में राष्ट्रीय टीम के खराब प्रदर्शन के बाद वह दुनिया की सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट टीम तैयार करने की योजना पर काम कर रहे हैं। क्रिकेटर से राजनेता बने इमरान रविवार को वाशिंगटन डीसी के कैपिटल वन एरेना में जुटे पाकिस्तानी-अमेरिकियों को संबोधित कर रहे थे। हाल में संपन्न आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 में पाकिस्तानी टीम के लचर प्रदर्शन के संदर्भ में इमरान खान ने कहा कि उन्होंने टीम में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को लाकर उसे अगले टूर्नामेंट तक दुनिया की सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट टीम बनाने की तैयारी शुरू कर दी है।

Read Also: संजय मांजरेकर ने नंबर 4 के लिए टीम इंडिया को दी सलाह, भड़क गए फैन्स

अमेरिका में जाकर इमरान ने किया दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीम बनाने का ​वादा
पाकिस्तान को 1992 में अपनी कप्तानी में विश्व कप दिलाने वाले इमरान ने कहा, 'मेरे शब्द याद रखना।' इमरान ने हालांकि अपनी योजना के बारे में विस्तार से कोई जानकारी नहीं दी। इमरान अमेरिका के तीन दिवसीय दौरे पर गए हैं और सोमवार को उनके व्हाइट हाऊस में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से मिलने का कार्यक्रम है। उन्होंने 16 जून को आईसीसी क्रिकेट विश्व कप में भारत के खिलाफ अहम मुकाबले के लिए हार का डर भुलाने की राष्ट्रीय टीम को सलाह दी थी और कहा था कि हार के डर के कारण नकारात्मक और रक्षात्मक रणनीति बनती है। पाकिस्तान हालांकि भारत के खिलाफ यह मैच हार गया था और सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाया था।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।    

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Pakistan PM Imran Khan says in America he is Working on developing world best cricket team