फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटSAvsPAK; 2nd Test: हार की दहलीज पर पाकिस्तान, दक्षिण अफ्रीका को 41 रन का लक्ष्य

SAvsPAK; 2nd Test: हार की दहलीज पर पाकिस्तान, दक्षिण अफ्रीका को 41 रन का लक्ष्य

शान मसूद (61), असद शफीक (88) और बाबर आजम (72) की अर्धशतकीय पारियों की बदौलत पाकिस्तानी टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ न्यूलैंड्स टेस्ट मैच में पारी की हार टालने में तो सफल रहा, लेकिन हार करीब-करीब...

SAvsPAK; 2nd Test: हार की दहलीज पर पाकिस्तान, दक्षिण अफ्रीका को 41 रन का लक्ष्य
भाषा।,केपटाउन। Sat, 05 Jan 2019 11:16 PM
ऐप पर पढ़ें

शान मसूद (61), असद शफीक (88) और बाबर आजम (72) की अर्धशतकीय पारियों की बदौलत पाकिस्तानी टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ न्यूलैंड्स टेस्ट मैच में पारी की हार टालने में तो सफल रहा, लेकिन हार करीब-करीब निश्चित है। पाकिस्तान की दूसरी पारी 294 रन पर सिमट गई जिससे दक्षिण अफ्रीका को चौथी पारी में जीत के लिए महज 41 रनों का लक्ष्य मिला है। इससे पहले दक्षिण अफ्रीका ने पहली पारी में 431 रन बनाकर पाकिस्तान पर 254 रन की बढ़त हासिल की। दक्षिण अफ्रीका के लिए कप्तान फैफ डु प्लेसिस ने 103, एडेन मार्करम ने 78, टेम्बा बावुमा ने 75 और क्विंटन डि कॉक ने 59 रन बनाए।

दक्षिण अफ्रीका के लिए स्टेन और रबाडा ने झटके 4-4 विकेट     
दक्षिण अफ्रीका की पहली पारी में पाकिस्तान के लिए मोहम्मद आमिर और शाहीन अफरीदी ने 4-4 विकेट लिए। शान मसूद और मोहम्मद अब्बास को 1-1 विकेट मिला। पाकिस्तान की दूसरी पारी में शुरूआत खराब रही और 27 रन तक उसने 2 विकेट गवां दिए। इसके बाद मसूद और शफीक ने 132 रन की साझेदारी कर संघर्ष किया। इस साझेदारी के टूटने के बाद बाबर आजम ने एक छोर संभाले रखा जबकि दूसरे छोर से लगातार अंतराल पर विकेट गिरते रहे। तीसरे दिन के आखिरी ओवर में 294 रन पर पाकिस्तानी टीम ऑल आउट हो गई। दक्षिण अफ्रीका के लिए डेल स्टेन और कगिसो रबाडा ने 4-4 विकेट लिए। दक्षिण अफ्रीका पहला मैच 6 विकेट से जीतकर श्रृंखला में 1-0 से आगे चल रहा है।

SLvsNZ; 3rd ODI : एक मैच में 13 छक्के जड़ थिसारा परेरा ने तोड़ा सनथ जयसूर्या का रिकॉर्ड

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें