फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटपाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली ने बताया, रोहित शर्मा को गेंदबाजी करना क्यों है सबसे ज्यादा मुश्किल

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली ने बताया, रोहित शर्मा को गेंदबाजी करना क्यों है सबसे ज्यादा मुश्किल

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली ने राष्ट्रीय टीम में वापसी के बाद चार टेस्ट मैच में 26 विकेट लिए हैं। हसन अली ने अपनी गेंदबाजी से कई बल्लेबाजों को परेशान किया है। उन्होंने बताया कि रोहित शर्मा को...

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली ने बताया, रोहित शर्मा को गेंदबाजी करना क्यों है सबसे ज्यादा मुश्किल
लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 02 Jun 2021 10:48 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली ने राष्ट्रीय टीम में वापसी के बाद चार टेस्ट मैच में 26 विकेट लिए हैं। हसन अली ने अपनी गेंदबाजी से कई बल्लेबाजों को परेशान किया है। उन्होंने बताया कि रोहित शर्मा को गेंदबाजी करना सबसे मुश्किल लगता है। उन्होंने कहा कि वो रोहित शर्मा को सबसे बेहतरीन बल्लेबाज मानते हैं। 

क्रिकविक के साथ बातचीत में हसन अली ने लिमिटेड ओवरों के फॉर्मेट में टीम इंडिया के उपकप्तान रोहित शर्मा को बेहतरीन बल्लेबाज मानते हैं। हसन अली ने कहा कि मेरा मानना है कि जो बल्लेबाज मुझे चुनौती दे सकता है वो रोहित शर्मा हैं। एशिया कप और वर्ल्डकप 2019 में मैंने ये देखा। हालांकि चैंपियंस ट्रॉफी 2017 में मुझे उनके सामने गेंदबाजी करने का ज्यादा मौका नहीं मिला। अगर रोहित शर्मा का दिन है तो वो आपको वास्तव में परेशानी में डाल सकता है और मुझे वो परेशान करता है।

उन्होंने कहा कि रोहित शर्मा के पास बहुत क्षमता है और वो आपको कहीं भी शॉट मार सकता है। वो गेंद को काफी लेट खेलते हैं और गेंद के बिलकुल पीछे रहते हैं। उनका पिकअप शॉट गजब का है, जो आसान नहीं है। हर खिलाड़ी उनके जैसा शॉट नहीं खेल सकता लेकिन रोहित में वो क्षमता है। हसन अली जल्द ही पाकिस्तान सुपर लीग(पीएसएल) में इस्लामाबाद यूनाइटेड का प्रतिनिधित्व करते हुए दिखाई देंगे। पीएसएल के बाद पाकिस्तान इंग्लैंड के दौरे पर जाने के लिए तैयार है। जहां वो तीन वनडे मैचों और तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी।  

इंग्लैंड रवाना होने से पहले शास्त्री ने WTC फाइनल को लेकर कहा, तीन मैच होने चाहिए

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें