DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली ने छोड़ा PSL, बोले- क्रिकेट से ज्यादा परिवार जरूरी
क्रिकेट

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली ने छोड़ा PSL, बोले- क्रिकेट से ज्यादा परिवार जरूरी

लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Hemraj Chauhan
Sun, 13 Jun 2021 01:23 PM
पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली ने छोड़ा PSL, बोले- क्रिकेट से ज्यादा परिवार जरूरी

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली पाकिस्तान सुपर लीग के बचे सत्र में नहीं खेलेंगे। इस्लामाबाद यूनाइटेड की तरफ से खेल रहे हसन अली ने पारिवारिक वजहों से पीएसएस 6 में नहीं खेलने का फैसला लिया। हसन अली पाकिस्तान वापस लौटने के लिए पीएसएल के अबू धाबी में बनाए गए बायो बबल को छोड़ेंगे। 

हसन अली ने एक बयान में कहा,"मैं इस्लामाबाद यूनाइटेड के सभी प्रशंसकों से कहना चाहता हूं, दुर्भाग्य से, व्यक्तिगत कारणों से मुझे पीएसएल के बाकी मैचों से बाहर होना पड़ा। कुछ चीजें क्रिकेट से ज्यादा महत्वपूर्ण हैं और परिवार से ज्यादा महत्वपूर्ण कुछ भी नहीं है। मैं इस्लामाबाद यूनाइटेड का उनके समर्थन के लिए शुक्रगुजार हूं। यह टीम वास्तव में एक परिवार है जो हर मुश्किल समय में आपके साथ खड़ा रहता है। मैं बाकी पीएसएल मैचों के लिए टीम को शुभकामनाएं देता हूं।"

जयदेव उनादकट ने सोशल मीडिया से लिया ब्रेक, टीम इंडिया में वापसी का किया संकल्प

इस्लामाबाद यूनाइटेड के कप्तान शादाब खान ने स्वीकार किया कि हसन की गैरमौजूदगी टीम के लिए उनकी टीम के लिए बहुत बड़ी क्षति' होगी। उन्होंने कहा कि कुछ चीजें क्रिकेट से ज्यादा महत्वपूर्ण हैं। इस्लामाबाद यूनाइटेड के कप्तान ने कहा कि हम अभी हसन की स्थिति को समझते हैं, परिवार हमेशा पहले आता है। हम हसन को शुभकामनाएं देते है। इस्लामाबाद यूनाइटेड टीम में हमने हमेशा एक परिवार की तरह एक-दूसरे की देखभाल करते हैं और हम ऐसा करना जारी रखेंगे। इस्लामाबाद यूनाइटेड 6 मैचों में 8 प्वॉइंट के साथ प्वॉइंट टेबल में दूसरे नंबर पर है।

संबंधित खबरें