फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटPAK vs ENG: शाहीन अफरीदी और हारिस रऊफ के बाद चोटिल हुआ ये तेज गेंदबाज

PAK vs ENG: शाहीन अफरीदी और हारिस रऊफ के बाद चोटिल हुआ ये तेज गेंदबाज

रावलपिंडी टेस्ट में नसीम शाह पाकिस्तान के स्टार गेंदबाज थे, उन्होंने एक पारी में 5 विकेट हॉल भी लिया था। वहीं अन्य गेंदबाजों की जमकर धुनाई हुई थी। ये टेस्ट इंग्लैंड ने 74 रनों से जीता था।

PAK vs ENG: शाहीन अफरीदी और हारिस रऊफ के बाद चोटिल हुआ ये तेज गेंदबाज
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 09 Dec 2022 06:16 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज में पाकिस्तान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। चोट के चलते टीम के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी पहले ही सीरीज का हिस्सा नहीं है और अब अन्य तेज गेंदबाजों के लगातार चोटिल होने की वजह से टीम की मुश्किलें बढ़ रही है। हारिस रऊप रावलपिंडी टेस्ट में चोटिल होने के बाद तीन मैच की इस सीरीज से बाहर हो गए हैं, वहीं अब युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह भी चोटिल बताए जा रहे हैं। इस चोट की वजह से नसीम आज यानि 9 दिसंबर से मुल्तान में शुरू हो रहे टेस्ट मैच से भी बाहर हो सकते हैं। बताया जा रहा है नसीम शाह के कंधे में चोट लगी है।

IND vs BAN: रोहित शर्मा के अलावा बांग्लादेश टेस्ट सीरीज से बाहर हो सकते हैं ये दो स्टार खिलाड़ी, बढ़ी भारत की मुश्किलें

रावलपिंडी टेस्ट में नसीम शाह पाकिस्तान के स्टार गेंदबाज थे, उन्होंने एक पारी में 5 विकेट हॉल भी लिया था। वहीं अन्य गेंदबाजों की तो इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने जमकर धुनाई की थी। ये टेस्ट मेहमान टीम ने 74 रनों से जीता था। रावलपिंडी टेस्ट के दौरान जब नसीम शाह बाउंड्री से थ्रो कर रहे थे तो वह कई बार असहज महसूस कर रहे थे, हालांकि उन्होंने पूरे मैच में गेंदबाजी की थी। नसीम के मुल्तान पहुंचने के बाद चोट गंभीर हो गई थी। उन्होंने गुरुवार को ट्रेनिंग में गेंदबाजी नहीं की।

IND vs BAN : पहले टेस्ट के लिए बांग्लादेश ने किया टीम का ऐलान, तमीम की जगह खतरनाक बल्लेबाज जाकिर हसन को मिली जगह

राउफ के बाहर होने के बाद पाकिस्तान ने हसन अली को बुलाने पर विचार किया मगर अंत में उन्होंने इस फैसले को ड्रॉप कर दिया। इससे मोहम्मद वसीम जूनियर के पदार्पण की संभावना को बढ़ी क्योंकि वह और मोहम्मद अली टीम में एकमात्र विशेषज्ञ तेज गेंदबाज बचे हैं।

IND vs BAN : पहले टेस्ट के लिए बांग्लादेश ने किया टीम का ऐलान, तमीम की जगह खतरनाक बल्लेबाज जाकिर हसन को मिली जगह

पाकिस्तान के पास हरफनमौला फहीम अशरफ भी हैं जो उनके तेज आक्रमण को पूरा कर सकती है। वसीम ने केवल सात प्रथम श्रेणी मैच खेले हैं, वहीं डेब्यू से पहले रऊफ ने भी आठ ही प्रथम श्रेणी मैच खेले थे। यह दोनों तेज गेंदबा पाकिस्तान की सफेद गेंद क्रिकेटर के नियमित गेंदबाज हैं।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।