फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटपाकिस्तान की हार पर 2 मिनट भी नहीं बोल पाए शोएब अख्तर, कहा- टीम ने दिमाग ही नहीं लगाया कि...

पाकिस्तान की हार पर 2 मिनट भी नहीं बोल पाए शोएब अख्तर, कहा- टीम ने दिमाग ही नहीं लगाया कि...

पाकिस्तान की हार पर शोएब अख्तर 2 मिनट भी नहीं बोल पाए। उन्होंने कहा कि टीम ने दिमाग ही नहीं लगाया कि उनको रन ए बॉल चाहिए था। हमने मैच गंवाया और पाकिस्तान ने हारने में अपना बेस्ट दिया। 

पाकिस्तान की हार पर 2 मिनट भी नहीं बोल पाए शोएब अख्तर, कहा- टीम ने दिमाग ही नहीं लगाया कि...
ind vs pak t20 wc 2024 play out of skin shoaib akhtar bold message to pakistan team before mega clas
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 10 Jun 2024 01:28 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान की टीम को भारत के खिलाफ हार मिलना कोई बड़ी बात नहीं है, लेकिन पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर इस बात से हताश और निराश हैं कि बाबर आजम की कप्तानी वाली टीम 120 रनों का टारगेट चेज नहीं कर सकी। पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने तो यहां तक कहा है कि पाकिस्तान ने हारने के लिए अपना बेस्ट दिया। साथ ही कहा कि पाकिस्तान की टीम ने दिमाग ही नहीं लगाया कि आपको रन ए बॉल चाहिए था। 

शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है, जो करीब 2 मिनट का है, लेकिन उसमें वे खुद 2 मिनट से कम बोले हैं। शोएब अख्तर ने इंडिया वर्सेस पाकिस्तान मैच के बाद कहा, "आपने गेम देखा होगा, पाकिस्तान मैच हार गया और ये बहुत ही निराशा वाली बात है। हम टूर्नामेंट से बाहर होने की कगार पर हैं। अगर मैं गलत नहीं हूं तो ये रन ए बॉल मैच था। एक गेंद पर एक रन इस तरह का रन रेट चाहिए था।" 

पाकिस्तान की पूरी टीम को बदलने का वक्त आ गया है...हार से बौखलाए वसीम अकरम ने दिया तड़तड़ाता बयान

उन्होंने आगे कहा, "भारत का मध्यक्रम धराशायी हो गया और पाकिस्तान ने अच्छी गेंदबाजी की। भारत ने 84 रन 11 ओवर में बना लिए थे और वे आसानी से 160 रन बना सकते थे, लेकिन उन्होंने बहुत बड़ी गड़बड़ी की, लेकिन फिर से, मैं किसी पर कोई जिम्मेदारी नहीं डालने जा रहा हूं, मुझे लगता है कि रिजवान ने 20 रन और किए होते तो वह मैच फिनिश कर सकता था। यह दुखद है, यह वास्तव में बहुत दुखद है, हमने दिमाग नहीं लगाया। यह सिर्फ रन ए बॉल थी।" 

रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से फेमस पूर्व पेसर ने आगे टीम को लेकर कहा, "आपने इंटेंट नहीं दिखाया, उसे अप्लाई नहीं किया। मुझे नहीं पता, बहुत सी चीजें संदिग्ध हैं। यह बहुत दुखद और निराश करने वाला है। पाकिस्तान को ये मैच जीतना चाहिए था। पाकिस्तान फखर जमान की बल्लेबाजी तक मैच जीत रहा था। कोई समस्या नहीं थी। 47 गेंदों में 46 रन चाहिए थे। 7 विकेट हाथ में थे। यह समझना कितना कठिन है। मेरे पास शब्द नहीं हैं। मैं निराश और आहत हूं। बस इतना ही।"