DA Image
7 जुलाई, 2020|5:45|IST

अगली स्टोरी

इंग्लैंड पहुंची पाकिस्तानी टीम इन खेलों में हाथ आजमाती आई नजर- PICS

pakistan cricket team in england  pcb twitter

पाकिस्तान क्रिकेट टीम आगामी सीरीज के लिए इंग्लैंड पहुंच चुकी है। इंग्लैंड में सभी तरह की जांच होने के बाद पाकिस्तान टीम को ट्रेनिंग की अनुमति दी जाएगी। पाकिस्तान टीम इंग्लैंड में अभ्यास मैच भी खेलेगी। अभी आइसोलेशन में रहने और कोविड-19 टेस्ट नहीं होने से पहले पाकिस्तानी इनडोर गेम्स का मजा ले रहे हैं। पाकिस्तान क्रिकेट के ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से खिलाड़ियों के दूसरे खेल खेलने की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गई हैं। 

अपने 20 खिलाड़ियों तथा स्पोर्ट स्टाफ के कोरोना वायस पॉजिटिव पाए जाने के बीच पाकिस्तान क्रिकेट टीम रविवार को इंग्लैंड पहुंच गई है। पाकिस्तानी क्रिकेटर और उनके स्पोर्ट स्टाफ लाहौर से एक चार्टड प्लेन के जरिए मैनचेस्टर पहुंची। इसके बाद वहां से उन्हें वॉर्कशर ले जाया गया।  

पाकिस्तान के 6 खिलाड़ी कोविड-19 नेगेटिव, इंग्लैंड दौरे पर होंगे शामिल

मेहमान टीम 14 दिन के अपने आइसोलेशन अवधि से पहले इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) की जांच प्रक्रिया से गुजरेगी। आइसोलेशन अवधि पूरा करने के बाद उन्हें अभ्यास करने की अनुमति दी जाएगी। टीम 13 जुलाई को डर्बीशर जाएगी।  

'2007 टी20 वर्ल्ड कप में धोनी का मंत्र था- टेंशन मत लो, टेंशन दो'

इस बीच इंग्लैंड पहुंची पाकिस्तानी क्रिकेट टीम ने टेबल टेनिस, स्नूकर और डार्ट जैसे इनडोर खेलों में अपना हाथ आजमाया। पाकिस्तानी खिलाड़ी इंग्लैंड में आइसोलेशन में रहने के दौरान एक-दूसरे के साथ ये खेल खेल रहे हैं। 

इसके साथ ही पाकिस्तानी क्रिकेट टीम और सपोर्टिंग स्टाफ को कोविड-19 के प्रोटोकॉल और ट्रेनिंग प्लान के बारे में भी जानकारी दी गई।

बता दें कि  इंग्लैंड दौरे पर पाकिस्तान को अगस्त-सितंबर में तीन टेस्ट और इतने ही टी 20 मैचों की सीरीज खेलनी है। इससे पहले पाकिस्तान से पहले इंग्लैंड को वेस्टइंडीज के साथ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। कोविड-19 के कारण मार्च के मध्य से बंद क्रिकेट की बहाली इंग्लैंड और वेस्टइंडीज की सीरीज के साथ हो रही है। 

इंग्लैंड जाने वाले खिलाड़ी हैं- अजहर अली (कप्तान), बाबर आजम (उप कप्तान), आबिद अली, असद शफीक, फहीम अशरफ, फवाद आलम, इफ्तिखार अहमद, इमाद वसीम, इमाम उल हक, खुशदिल शाह, मोहम्मद अब्बास, मूसा खान, नसीम शाह, रोहेल नजीर, सरफराज अहमद, शाहीन शाह अफरीदी, शाह मसूद, सोहेल खान, उस्मान शिनवारी और यासिर शाह।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Pakistan cricketers indulge in game of table tennis snooker and dart upon reaching England see pics