DA Image
15 अक्तूबर, 2020|11:37|IST

अगली स्टोरी

पाक क्रिकेटर को मिला मैच फिक्सिंग का ऑफर, PCB को किया सूचित

pakistan cricket board pcb

पाकिस्तान में चल रहे नेशनल टी-20 कप में खेल रहे एक घरेलू क्रिकेटर से फिक्सिंग के लिए संपर्क साधा गया है और इस क्रिकेटर ने यह जानकारी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) को दे दी है। इस घरेलू क्रिकेटर ने पीसीबी की भ्रष्टाचार रोधी इकाई को इसकी जानकारी दे दी है। पीसीबी ने अपनी जांच के बाद आगे की जांच के लिए यह मामला संघीय जांच एजेंसी को सौंप दिया है। समझा जाता है कि फिक्सिंग के लिए संपर्क किए जाने वाला खिलाड़ी ने पाकिस्तान के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेला है।

IPL 2020: विराट कोहली का वर्ल्ड रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले दुनिया के पहले क्रिकेटर

पीसीबी ने एक बयान में बताया कि एक संदिग्ध सट्टेबाज ने टूर्नामेंट के दौरान रावलपिंडी में इस क्रिकेटर से फिक्सिंग के लिए संपर्क साधा था। पीसीबी ने बयान में खिलाड़ी का नाम नहीं बताया है। पीसीबी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए इस मामले में और जानकारी साझा नहीं की है और साथ ही क्रिकेटर को इस मामले की शिकायत भ्रष्टाचार रोधी इकाई को करने के लिए धन्यवाद दिया है।

स्लेटर ने चुनी अपनी Fantasy XI, श्रेयस अय्यर को बनाया टीम का कप्तान

पाकिस्तान क्रिकेट के सिक्योरिटी डायरेक्टर आसिफ महमूद ने कहा है कि उन्होंने संबंधित खिलाड़ी के ऐसा करने के लिए जमकर तारीफ की है और उसके प्रयास को सराहा है। पीसीबी के अनुसार, अगर किसी खिलाड़ी या अधिकारी से कोई व्यक्ति फिक्सिंग के लिए संपर्क साधता है तो उसे तुरंत इस बात की सूचना पीसीबी को देनी होती है। ऐसा न करने पर उस खिलाड़ी या अधिकारी के लिए कड़ी सजा का प्रावधान है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Pakistan cricketer reports match-fixing approach to officialls during domestic tournament