DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

PAK क्रिकेटर आसिफ अली की दो साल की बच्ची का कैंसर से निधन

आसिफ की बेटी कैंसर से पीड़ित थी और इलाज के दौरान उसका निधन हो गया। आसिफ की बेटी नूर फातिमा की उम्र महज दो साल थी। फातिमा का अमेरिका के एक अस्पताल में कैंसर का इलाज चल रहा था।

pakistan s asif ali  photo credit  afp

ICC World Cup 2019: आईसीसी विश्व कप में अब ज्यादा समय नहीं बचा है। इस बीच पाकिस्तान क्रिकेट टीम के सदस्य आसिफ अली को इंग्लैंड दौरे के बीच से लौटना पड़ा। आसिफ अपनी बेटी के निधन के बाद उन्हें टीम का साथ छोड़ना पड़ा। आसिफ की बेटी कैंसर से पीड़ित थी और इलाज के दौरान उसका निधन हो गया। आसिफ की बेटी नूर फातिमा की उम्र महज दो साल थी। फातिमा का अमेरिका के एक अस्पताल में कैंसर का इलाज चल रहा था।

पाकिस्तान सुपर लीग में आसिफ की टीम इस्लामाबाद युनाइटेड के बयान के अनुसार, 'आईएसएलयू परिवार की संवेदनाएं आसिफ के साथ हैं जिसने अपनी बेटी खो दी है। आसिफ काफी मजबूत हैं और हम सभी के लिए प्रेरणा हैं।' आसिफ ने इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में दो अर्धशतक जमाए हैं। वो पाकिस्तान की विश्व कप टीम के प्रारंभिक सदस्यों में नहीं हैं, हालांकि अंतिम 15 की घोषणा के लिए 23 मई तक का समय है। इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में उनके प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें टीम में जगह दी जा सकती है।

ENGvPAK 5th ODI: इंग्लैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज 4-0 से जीती

युवराज सिंह कर रहे संन्यास पर विचार, BCCI से कर सकते हैं ये मांग

आसिफ ने 22 अप्रैल को ट्वीट कर बताया था कि उनकी बेटी कैंसर से पीड़ित है। अप्रैल से उसका इलाज अमेरिका में चल रहा था। इससे पहले पाकिस्तान को इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज में 4-0 से हार का सामना करना पड़ा। रविवार को खेले गए सीरीज के आखिरी मैच में इंग्लैंड ने 54 रनों से जीत दर्ज की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Pakistan Cricketer Asif Ali s 2 years old Daughter Dies After Cancer Treatment