फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटवर्ल्ड कप के मैचों में भारत के खिलाफ क्यों हार जाती है पाकिस्तान की टीम, सोहेब मकसूद ने बताया कारण

वर्ल्ड कप के मैचों में भारत के खिलाफ क्यों हार जाती है पाकिस्तान की टीम, सोहेब मकसूद ने बताया कारण

वर्ल्ड कप के मैचों में भारत के खिलाफ पाकिस्तान की टीम क्यों हार जाती है। इसका कारण सोहेब मकसूद ने बताया है और कहा है कि टीम अति उत्साह के कारण भारत के खिलाफ हार जाती है, लेकिन अब ऐसा नहीं है।

वर्ल्ड कप के मैचों में भारत के खिलाफ क्यों हार जाती है पाकिस्तान की टीम, सोहेब मकसूद ने बताया कारण
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 09 Aug 2022 02:09 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के बल्लेबाज सोहेब मकसूद ने माना कि अति उत्साह के कारण पाकिस्तान को भारत के खिलाफ विश्व कप मैचों में हार का सामना करना पड़ता है। पाकिस्तान अक्टूबर 2021 तक मेन इन ब्लू के खिलाफ अपने सभी विश्व कप मैच हारा था, लेकिन पिछले साल दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में हुए टी20 वर्ल्ड कप मैच में बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तान की टीम ने विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम को 10 विकेट से हराया था।

मकसूद ने जीयो न्यूज से बात करते हुए कहा, "विश्व कप मैचों में भारत के खिलाफ पाकिस्तान की टीम को लगातार हार का कारण यह है कि पाकिस्तानी टीम ओवरएक्साइटेड हो जाती है। हालांकि, हाल के दिनों में, हमारी टीम ने भारत-पाक मैचों को सामान्य रूप से व्यवहार करना शुरू कर दिया है, और इससे हमारे प्रदर्शन में भी सुधार हुआ है।" दुबई में 28 अगस्त को एशिया कप के 2022 संस्करण में भारत और पाकिस्तान के बीच अगला मुकाबला होगा।

एशिया कप में भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत कम से कम तीन बार हो सकती है और इसके बाद मेलबर्न में टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भारत और पाकिस्तान का आमना-सामना होगा। जहां तक ​​मकसूद का सवाल है, उन्होंने आखिरी बार अगस्त 2021 में वेस्टइंडीज के खिलाफ T20I सीरीज में पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व किया था। इसके बाद दाएं हाथ के इस बल्लेबाज को टीम से बाहर कर दिया गया था। 

epaper