DA Image
7 जून, 2020|12:26|IST

अगली स्टोरी

पाकिस्तान क्रिकेट में बहुत सारी प्रतिभाएं हैं इसलिए यह क्रिकेट का 'ब्राजील' हैः वसीम अकरम

वसीम अकरम का मानना है कि उनके देश में बहुत सारी प्रतिभाएं हैं और इसी वजह से उनका देश क्रिकेट का ब्राजील है। आपको बता दें कि फुटबॉल में ब्राजील को सबसे मजबूत टीम कहा जाता है।

wasim akram jpg

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम का मानना है कि उनके देश में बहुत सारी प्रतिभाएं हैं और इसी वजह से उनका देश क्रिकेट का ब्राजील है। आपको बता दें कि फुटबॉल में ब्राजील को सबसे मजबूत टीम कहा जाता है। ब्राजील के नाम फुटबॉल वर्ल्ड कप के सबसे ज्यादा खिताब हैं। अकमर ने ये बातें ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज डीन जोंस के साथ अपने यूटयूब चैनल पर एक इंटरव्यू में कहीं। जोंस ने कहा कि पाकिस्तान बहुत सारी प्रतिभाएं क्रिकेट में लेकर आया है।

केकेआर ने शेयर किया शाहरुख का संदेश, दिल जीत लेंगी उनकी बातें

जोंस ने कहा, 'आप (पाकिस्तान) टैलेंट फैक्ट्री है। हम ऑस्ट्रेलिया में कहा करते थे कि पाकिस्तान में बहुत ज्यादा प्रतिभाएं हैं, लेकिन ये आपके ऊपर निर्भर करता है कि आप कैसे इस्तेमाल करते हैं।' अकरम ने जोंस का जवाब देते हुए कहा, 'ये युवा प्रतिभाएं हैं और ये क्रिकेट के ब्राजील की तरह ही है।' जोंस ने कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट में नयापन लेकर आया, खासकर तेज गेंदबाजी में।

IPL को लेकर पीटरसन का साथ नहीं देने पर सालों बाद छलका स्ट्रॉस का दर्द

उन्होंने कहा, 'पाकिस्तान इंटरनेशनल क्रिकेट में एक नया तकनीक और नया रवैया लेकर आया। आपके पास आप खुद, वकार यूनिस, शोएब अखतर और अब्दुल कादिर और मुश्ताक अहमद हैं। ये महान गेंदबाज हैं और ये अब भी आगे आ रहे हैं।'

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:pakistan cricket team is brazil of cricket says wasim akram