फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर अब्दुल रज्जाक ने दी घटिया टिप्पणी, फैन्स ने लगाई क्लास

ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर अब्दुल रज्जाक ने दी घटिया टिप्पणी, फैन्स ने लगाई क्लास

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान क्रिकेट टीम पांचवें पायदान पर रही। पाकिस्तान के वर्ल्ड कप में प्रदर्शन को लेकर अब्दुल रज्जाक ने ऐसा कुछ बयान दिया, जिसमें उन्होंने ऐश्वर्या राय का जिक्र किया।

ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर अब्दुल रज्जाक ने दी घटिया टिप्पणी, फैन्स ने लगाई क्लास
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 14 Nov 2023 01:38 PM
ऐप पर पढ़ें

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान क्रिकेट टीम का सफर खत्म हो चुका है। पाकिस्तान क्रिकेट टीम आठ पॉइंट्स के साथ पांचवें पायदान पर रही। सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर होने के बाद बाबर आजम की अगुवाई वाली पाकिस्तान क्रिकेट टीम स्वदेश लौट गई। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटरों के निशाने पर इस समय कप्तान बाबर और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) दोनों ही हैं। एक शो में पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के वर्ल्ड कप में प्रदर्शन को लेकर जो बातें कहीं, उसमें ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर घटिया टिप्पणी की, जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर फैन्स के गुस्से का शिकार हो रहे हैं। नीयत को लेकर बात करते हुए अब्दुल रज्जाक ने कुछ ऐसा कहा, जो इंडियन क्रिकेट फैन्स को बिल्कुल पसंद नहीं आएगा। एक शो में रज्जाक के साथ शाहिद अफरीदी, उमर गुल जैसे पूर्व क्रिकेटर मौजूद थे। रज्जाक के कमेंट पर स्टेज पर मौजूद बाकी पूर्व क्रिकेटर भी ठहाके लगाते हुए नजर आए।

रज्जाक ने कहा, 'टीम से अच्छा प्रदर्शन कराने के लिए नीयत ठीक होनी चाहिए। अगर आप सोचेंगे कि ऐश्वर्या राय बच्चन से शादी करूं और आदर्श बच्चे हों तो ऐसा नहीं होगा। आपको पहले अपनी नीयत ठीक करनी होगी।' रज्जाक पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की नीयत पर सवाल उठा रहे थे। उनका यह कमेंट फैन्स को बिल्कुल पसंद नहीं आया है। सोशल मीडिया पर इसको लेकर उनकी जमकर आलोचना हो रही है। 

पाकिस्तान के विदेशी सपोर्ट स्टाफ की होगी छुट्टी? PCB ने बुलाई मीटिंग

दिनेश कार्तिक ने न्यूजीलैंड के खिलाफ रोहित को बताया सबसे अहम खिलाड़ी

पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने नौ लीग मैच में से महज चार मैच जीते, जबकि बाकी पांच मैचों में पाकिस्तान को हार का सामना करना पड़ा। पाकिस्तान क्रिकेट टीम को वर्ल्ड कप 2023 से पहले सेमीफाइनल में पहुंचने का प्रबल दावेदार माना जा रहा था, लेकिन जिस तरह से बाबर आजम एंड कंपनी वर्ल्ड कप में प्रदर्शन किया, पाकिस्तान क्रिकेट फैन्स काफी ज्यादा निराश हैं। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटरों ने भी बाबर आजम की कप्तानी की जमकर आलोचना की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें