DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

PCB ने अपने खिलाड़ियों से कहा- भारत के साथ खेलना है तो अपने क्रिकेट का स्तर ऊंचा करो

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के नए प्रबंध निदेशक वसीम खान ने कहा कि पाकिस्तान को अपने खेल का स्तर इतना ऊंचा करना होगा कि इस खेल के सुपरपॉवर भारत को उसके खिलाफ खेलने के लिए मजबूर होना पड़े।

Ehsaan Mani.jpg

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के नए प्रबंध निदेशक वसीम खान ने कहा कि पाकिस्तान को अपने खेल का स्तर इतना ऊंचा करना होगा कि इस खेल के सुपरपॉवर भारत को उसके खिलाफ खेलने के लिए मजबूर होना पड़े। भारत और पाकिस्तान की क्रिकेट टीमों ने रिश्तों में कड़वाहट के कारण 2007 के बाद द्विपक्षीय श्रृंखला नहीं खेली है। वसीम खान ने लाहौर में कहा, 'मुझे लगता है जब पाकिस्तान शीर्ष स्तर की टीम बन जाएगी तब ऐसी स्थिति हो सकती है कि भारत हम से श्रृंखला खेलने के लिए कहे।'

Read Also: BCCI के चीफ सलेक्टर बोले- एमएस धौनी भारत के विश्व कप अभियान के लिए हैं बेहद अहम

पीसीबी अध्यक्ष ने भी वसीम खान के हां में मिलाया हां    
द्विपक्षीय श्रृंखला नहीं होने के कारण दोनों टीमें आईसीसी और एशियाई क्रिकेट परिषद के आयोजित श्रृंखलाओं में खेलती हैं। एहसान मनि ने पिछले साल अगस्त में पीसीबी का अध्यक्ष बनने के बाद कहा था कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड भारत से खेलने की भीख नहीं मांगेगा। मनि ने भी वसीम खान की बातों का समर्थन करते हुए कहा कि पीसीबी को अपने स्तर में काफी सुधार कर शीर्ष तीन टीमों में शामिल होना होगा तब भारत खुद ही हमारे खिलाफ खेलना चाहेगा। इधर बीसीसीआई ने भी पाकिस्तान के साथ द्विपक्षीय सीरीज खेलने से मना कर दिया है।

Read Also: IPL 2019: राजस्थान रॉयल्स के कप्तान अजिंक्य रहाणे बोले- प्यार से करेंगे स्मिथ का स्वागत

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Pakistan Cricket Board urges its players to lift the standard of cricket if they want to play with India