DA Image
हिंदी न्यूज़ › क्रिकेट › जब क्रिस गेल ने किया पाकिस्तान के ड्रेसिंग रूम का दौरा, कुछ ऐसे की यूनिवर्स बॉस ने खिलाड़ियों संग मस्ती- VIDEO
क्रिकेट

जब क्रिस गेल ने किया पाकिस्तान के ड्रेसिंग रूम का दौरा, कुछ ऐसे की यूनिवर्स बॉस ने खिलाड़ियों संग मस्ती- VIDEO

लाइव हिन्दुस्तान टीम ,नई दिल्ली Published By: Guest2
Wed, 04 Aug 2021 07:41 PM
जब क्रिस गेल ने किया पाकिस्तान के ड्रेसिंग रूम का दौरा, कुछ ऐसे की यूनिवर्स बॉस ने खिलाड़ियों संग मस्ती- VIDEO

क्रिकेट में हम कई ऐसे पल देखते हैं जब खिलाड़ी हार और जीत से ऊपर उठ कर अपने विरोधी टीमों का सम्मान करते हैं। मैच जीतने के लिए मैदान पर एक-दूसरे से लड़ते हैं और मैच के बाद वही खिलाड़ी एक दूसरे के साथ मस्ती करते दिखते हैं। ऐसा ही कुछ नजारा देखना को मिला वेस्टइंडीज और पाकिस्तान की टी-20 सीरीज खत्म होने के बाद, जब कैरेबियाई टीम के खिलाड़ी क्रिस गेल पाकिस्तान टीम के ड्रेसिंग रूम में पहुंचे और खिलाड़ियों संग जमकर मस्ती की। गेल के अलावा वेस्टइंडीज टीम के अन्य प्लेयर्स भी क्रिकेट की बारीकियों पर साथ में चर्चा करते हुए दिखाई दिए। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल भी हो रहा है। दोनों टीमों के बीच खेला गया आखिरी टी-20 मैच बारिश के चलते धुल गया।  

पाकिस्तान की क्रिकेट बोर्ड ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ' वेस्टइंडीज और पाकिस्तान की सीरीज खत्म होने के बाद यूनिवर्स बॉस, पाकिस्तान के ड्रेसिंग रूम में आए।' वीडियो में वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल पाकिस्तान के ड्रेसिंग रूम में पाकिस्तानी खिलाड़ियों से हंसी-मजाक कर रहे हैं। जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है उसमें पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम वेस्टइंडीज के निकोलस पूरन से क्रिकेट पर कुछ बात करते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा वेस्टइंडीज के आंद्रे फ्लेचर पाकिस्तान के खिलाड़ियों से बातचीत कर रहे हैं। 

बता दें कि पाकिस्तान इन दिनों 4 टी-20 और 2 टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए वेस्टइंडीज के दौरे पर है। पहला, तीसरा और चौथा टी-20 मुकाबला बारिश में घुल गया था। दूसरा टी-20 मैच पाकिस्तान ने 7 रन से जीता था। दोनों टीमों के बीच टेस्ट सीरीज 12 अगस्त से खेली जाएगी।

संबंधित खबरें