DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड टेस्ट, ODI और T20 के लिए नियुक्त करेगा अलग-अलग कप्तान!

पाकिस्तान विश्व कप में पांचवें स्थान पर रहा था तथा टीम का खराब प्रदर्शन बैठक के एजेंडा का मुख्य विषय होगा।

pakistan crcket board jpg

पाकिस्तान के विश्व कप में खराब प्रदर्शन को लेकर पीसीबी क्रिकेट समिति की इस महीने के आखिर में बैठक होगी। इस बैठक के एजेंडे में प्रत्येक प्रारूप के लिए अलग कप्तान और राष्ट्रीय टीम के कोच और अन्य सहयोगी स्टाफ के लिए मंगाना भी शामिल है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने हालांकि क्रिकेट समिति की बैठक की तिथि नहीं बताई है लेकिन सूत्रों के अनुसार यह 29 जुलाई को हो सकती है। सूत्रों ने पीटीआई से कहा कि पूर्व कप्तान और समिति के एक सदस्य मिसबाह-उल-हक निजी कारणों से अमेरिका यात्रा पर जा सकते हैं। 

Read Also: टीम इंडिया का कोच बनने के लिए चाहिए ये क्वालिटी, BCCI ने निकाले आवेदन

उन्होंने कहा, 'अगर वह यात्रा पर जाते हैं तो वह वीडियो लिंक के जरिए बैठक में हिस्सा लेंगे और अगर लाहौर में रहे तो निजी तौर पर इसमें उपस्थित रहेंगे।' समिति के अन्य सदस्य पूर्व कप्तान वसीम अकरम और महिला टीम की पूर्व कप्तान उरूज मुमताज हैं। पीसीबी प्रबंध निदेशक वसीम खान बैठक की अध्यक्षता करेंगे। पाकिस्तान विश्व कप में पांचवें स्थान पर रहा था तथा टीम का खराब प्रदर्शन बैठक के एजेंडा का मुख्य विषय होगा। पता चला है कि मुख्य कोच मिकी आर्थर को पीसीबी प्रमुख एहसान मनि और वसीम खान ने लंदन में बैठक के दौरान कहा था कि उनका कार्यकाल नहीं बढ़ाया जाएगा और उन्हें इस पद के लिए नए सिरे से आवेदन करना होगा।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।    

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Pakistan Cricket Board is considering different captains for every format issue can be raised in upcoming PCB meeting