DA Image
Thursday, December 9, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटPCB के ट्वीट पर अचानक से ट्रेंड करने लगा 'Fool' शब्द, वजह है बेहद मजेदार

PCB के ट्वीट पर अचानक से ट्रेंड करने लगा 'Fool' शब्द, वजह है बेहद मजेदार

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMohan Kumar
Fri, 17 Sep 2021 08:36 PM
PCB के ट्वीट पर अचानक से ट्रेंड करने लगा 'Fool' शब्द, वजह है बेहद मजेदार

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के लिए शुक्रवार 17 सितम्बर का दिन ऐसा साबित हुआ, जिसे वह जल्द से जल्द भूलना चाहेगा। दरअसल आज पहले न्यूजीलैंड ने पाक के खिलाफ वनडे सीरीज शुरू होने से पहले सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए खेलने से इनकार कर दिया, जिसके बाद पूरे पाकिस्तानी दौरे को रद्द करना पड़ा। पाक टीम की मुसीबतें यहीं खत्म नहीं हुईं। पीसीबी के ट्विटर अकाउंट से जब इस सीरीज को लेकर सूचना दी गई तो बोर्ड से गलती से कुछ ऐसा लिख गया जिसका जमकर सोशल मीडिया पर मजाक बनाया गया।

न्यूजीलैंड ने रद्द किया पाक दौरा, माइकल वॉन बोले- पाकिस्तान क्रिकेट के लिए शर्म की बात है

पीसीबी ने शुक्रवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ दौरा रद्द होने पर ट्विटर पर जानकारी दी। इसमें वह  'FoolProof Security' लिखना चाह रहा था, लेकिन उसने गलती से 'Fool Proof Security' लिख दिया। बोर्ड के ऐसा करते ही सोशल मीडिया पर लोग जमकर मजाक उड़ाने लग गए। यहां देखें फैन्स के रिएक्शन-

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने ऐन मौके पर रद्द किया पाकिस्तान दौरा, भड़क उठे स्टार पाक खिलाड़ी

गौरतलब है कि इंटरनेशनल टीमें 2009 में श्रीलंकाई क्रिकेट टीम पर लाहौर में आतंकी हमले के बाद से पाकिस्तान का दौरा करने से बचती रही हैं। श्रीलंकाई टीम जब टेस्ट मैच खेलने के लिए गद्दाफी स्टेडियम जा रही थी तब उस पर हमला किया गया था। इस हमले में श्रीलंका टीम के छह सदस्य घायल हो गए थे, जबकि छह पाकिस्तानी पुलिसकर्मियों और दो नागरिकों की जान चली गई थी। पाकिस्तान को इस साल के आखिर में इंग्लैंड और वेस्टइंडीज तथा अगले साल की शुरुआत में ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी करनी है। न्यूजीलैंड के इस फैसले के बाद इन दौरों पर भी खतरे के बादल मंडराने लगे हैं।

PCB के ट्वीट पर अचानक से ट्रेंड करने लगा 'Fool' शब्द, वजह है बेहद मजेदार
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें