DA Image
5 अगस्त, 2020|11:41|IST

अगली स्टोरी

पाकिस्तान की स्पेलिंग 'Pakiatan' लिख ट्रोल हुआ PCB, जमकर उड़ा मजाक

pakistan cricket team reached england

पाकिस्तान क्रिकेट टीम इंग्लैंड पहुंच चुकी है। कोविड-19 महामारी (कोरोना वायरस संक्रमण) के दौर में यह पाकिस्तान क्रिकेट टीम का पहला दौरा है। इस दौरे से पहले पाकिस्तान के 10 क्रिकेटर कोविड-19 पॉजिटिव भी पाए गए, एक बार को ऐसा लगा था कि पाकिस्तान का यह दौरान स्थगित हो सकता है, लेकिन काफी ड्रामे के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम इंग्लैंड पहुंची। फखर जमां, मोहम्मद हफीज जैसे दिग्गज क्रिकेटर्स कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए। इस बीच पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) की एक बात को लेकर जमकर फजीहत हो रही है। पाकिस्तान टीम जब इंग्लैंड के लिए रवाना हो रही थी, उस समय की फोटो पाकिस्तान क्रिकेट के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर की गई थी, जिसमें पाकिस्तान की स्पेलिंग 'Pakiatan' लिख दी गई थी, हालांकि पुराने ट्वीट को डिलीट करके पीसीबी ने नया ट्वीट सही स्पेलिंग के साथ शेयर कर दिया था, लेकिन तब तक पीसीबी ट्विटर पर ट्रोल हो चुका था।

द्रविड़ ने सचिन, सौरव को 2007 T20 वर्ल्ड कप में खेलने से किया था मना

करीब एक घंटे तक गलत स्पेलिंग चलने के बाद पीसीबी ने इस ट्वीट इसे डिलीट किया। इतनी देर में गलत स्पेलिंग वाले ट्वीट का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर वायरल हो चुका था। कुछ ऐसे ट्विटर पर ट्रोल हुआ पाकिस्तान क्रिकेट-

फैन ने लिखा- मेरी गर्लफ्रेंड की शादी हो रही है, भुवी ने किया रिऐक्ट

यह पहला मौका नहीं था, जब पाकिस्तान क्रिकेट सोशल मीडिया पर अपनी गलती को लेकर ट्रोल हुआ हो। 19 सितंबर 2018 को पाकिस्तान क्रिकेट ने एशिया कप में अपनी टीम की हौसलाअफजाई के लिए 2017 चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल का वीडियो शेयर किया था, और उस ट्वीट में 'happened' की जगह 'hapoened' लिख गिया था।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Pakistan Cricket Board gets trolled on Twitter after misspelling Pakistan as Pakiatan