DA Image
हिंदी न्यूज़ › क्रिकेट › PAK vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम का ऐलान, 4 नए चेहरों को मिला मौका
क्रिकेट

PAK vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम का ऐलान, 4 नए चेहरों को मिला मौका

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्ली Published By: Ezaz Ahmad
Wed, 01 Sep 2021 06:23 PM
PAK vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम का ऐलान, 4 नए चेहरों को मिला मौका

पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड के साथ होने वाली आगामी वनडे सीरीज के लिए बुधवार को अपनी टीम का ऐलान कर दिया। दोनों टीमों के बीच 17 सितंबर से लिमिटेड ओवरों की सीरीज शुरू होगी। सीरीज का पहला वनडे 17 सितंबर को, दूसरा 19 को और तीसरा 21 सितंबर को होगा। वनडे सीरीज के हर मैच में करीबन 4500 दर्शक मैच देखने के लिए मैदान पर आएंगे। 

पाकिस्तान की इस 20 सदस्यीय टीम में अनकैप्ड विकेटकीपर मोहम्मद हैरिस, तेज गेंदबाज मोहम्मद वसीम जूनियर, शाहनवाज दहानी और स्पिनर जाहिद महमूद को पहली बार टीम में शामिल किया गया है, जबकि मध्यक्रम के बल्लेबाज इफ्तिखार अहमद और खुशदिल शाह की भी टीम में वापसी हुई है। इफ्तिखार ने अपना सातवां और पिछला वनडे मैच रावलपिंडी में जिम्बाब्वे के खिलाफ खेला था, जबकि खुशदिल ने अपना एकमात्र वनडे मैच रावलपिंडी में जिम्बाब्वे के खिलाफ खेला था, जोकि टाई रहा था।

उनके अलावा हैरिस सोहेल, सलमान अली आगा, सरफराज अहमद और सोहैब मकसूद को टीम से बाहर कर दिया गया है। ये खिलाड़ी जुलाई में इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज टीम का हिस्सा थे। सीरीज के मुकाबले रावलपिंडी और लाहौर में खेले जाएंगे। पांच मैचों की टी20 सीरीज 25 सितंबर से शुरू होगा और यह तीन अक्टूबर तक चलेगा। टी20 के सभी मैच रावलपिंडी स्टेडियम में खेले जाएंगे। आपको बता दें कि न्यूजीलैंड की टीम 2003 के बाद से पहली बार पाकिस्तान का दौरा कर रही है।

वनडे सीरीज के लिए पाकिस्तान का स्क्वॉड : बाबर आजम (कप्तान), अब्दुल्ला शफीक, फहीम अशरफ, फखर जमान, हैरिस रऊफ, हसन अली, इफ्तिखार अहमद, इमाम-उल-हक, खुशदिल शाह, मोहम्मद हैरिस, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम जूनियर, सऊद शकील, शादाब खान, शाहीन शाह अफरीदी, शाहनवाज दहानी, उस्मान कादिर और जाहिद महमूद।

संबंधित खबरें