फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटODI टीम से पत्ता कटने पर इमाम-उल-हक के ट्वीट पर आया सिलेक्टर का रिऐक्शन, कहीं हमेशा के लिए ना हो जाएं टीम से बाहर!

ODI टीम से पत्ता कटने पर इमाम-उल-हक के ट्वीट पर आया सिलेक्टर का रिऐक्शन, कहीं हमेशा के लिए ना हो जाएं टीम से बाहर!

पाकिस्तान की वनडे फॉर्मेट टीम में इमाम-उल-हक की जगह पक्की मानी जाती है, लेकिन हाल में न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के दौरान उन्हें टीम से बाहर बैठना पड़ा था। जिसका दर्द उन्होंने बयां किया था।

ODI टीम से पत्ता कटने पर इमाम-उल-हक के ट्वीट पर आया सिलेक्टर का रिऐक्शन, कहीं हमेशा के लिए ना हो जाएं टीम से बाहर!
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 23 May 2023 10:45 AM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान क्रिकेट टीम में काफी सारे बदलाव एकसाथ देखने को मिले हैं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के चीफ जब से नजम सेठी बने हैं, तब से टीम के साथ-साथ सिलेक्शन पैनल में भी बदलाव हुए हैं। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी को पहले इंटरिम सिलेक्शन कमिटी का चीफ बनाया गया और इसके बाद हारून रशीद इस पद पर आए। हाल में न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज के दौरान इमाम-उल-हक को प्लेइंग XI से बाहर बैठना पड़ा था। जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर ऐसा ट्वीट कर दिया था, जिसको लेकर बवाल मच गया था। हारून ने आखिरकार इमाम उल हक के इस ट्वीट पर अपना रिऐक्शन दिया है। 

हारून ने एक टीवी चैनल पर कहा, 'कई बार आप सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा लिख देते हैं, जिससे आपके फॉलोअर्स बढ़ जाएं। दुनियाभर के तमाम क्रिकेटर्स हैं, जो सोशल मीडिया यूज करते हैं, उनके सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट में यह लिखा होता है कि उन्हें किस तरह का बेंचमार्क फॉलो करना है और अगर वह इसका उल्लंघन करते हैं, तो उनका इसका खामियाजा उठाना पड़ सकता है। हमारे सभी क्रिकेटर्स प्रोफेशनल हैं। उनको पता है कि कभी वह प्लेइंग XI का हिस्सा होंगे और कभी उनको बाहर भी बैठना पड़ सकता है। मुझे लगता है जो भी 15 सदस्यीय टीम का हिस्सा होता है, वह किसी भी समय पर प्लेइंग XI का हिस्सा हो सकता है।'

हारून ने आगे कहा, 'यहां तक कि जो चार खिलाड़ी प्लेइंग XI का हिस्सा नहीं होते हैं, उन्हें भी बाकी टीम के खिलाड़ियों को सपोर्ट करना चाहिए। उन्हें समझना चाहिए कि वह भी प्लेइंग XI का हिस्सा हैं। मुझे लगता है समय के साथ खिलाड़ियों में और मैच्योरिटी आएगी। मुझे लगता है समय के साथ चीजें बेहतर हो जाएंगी।'

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें