Pakistan captain Sarfaraz ahmed says big things about his team - CWG 2019: पाक कप्तान सरफराज अहमद ने अपनी टीम के लिए कही ये बड़ी बात DA Image
15 दिसंबर, 2019|12:56|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

CWG 2019: पाक कप्तान सरफराज अहमद ने अपनी टीम के लिए कही ये बड़ी बात

sarfaraz ahmed photo ht

सेमीफाइनल में जगह बनाने की उम्मीदों में इजाफा होने के बाद कप्तान सरफराज अहमद ने कहा कि उनकी टीम दबाव में अच्छा प्रदर्शन करती है। बाबर आजम ने दबाव में नाबाद शतक जड़ा जिससे पाकिस्तान ने बुधवार को विश्व कप में न्यूजीलैंड के अजेय अभियान को थामते हुए छह विकेट से जीत दर्ज की। सरफराज ने मैच के बाद कहा, ''आज के नतीजे देखकर अच्छा लगा। पाकिस्तानी टीम जब भी दबाव में होती है तब अच्छा प्रदर्शन करती है।

शुरुआती मैचों में टीम की हार के बाद कप्तान को कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा था। टीम ने इसके बाद दक्षिण अफ्रीका को हराकर वापसी की और फिर न्यूजीलैंड को भी शिकस्त दी। सरफराज ने एजबस्टन के दर्शकों का भी आभार जताया। कप्तान का हालांकि मानना है कि टीम को अपने क्षेत्ररक्षण में सुधार करने की जरूरत है।

INDvWI: रोहित शर्मा के OUT होने पर मचा बवाल, देखें और खुद करें फैसला

उन्होंने कहा, ''क्षेत्ररक्षण महत्वपूर्ण है लेकिन आज से पहले हमने अच्छा क्षेत्ररक्षण नहीं किया था और हमारे अभ्यास सत्र में अपने इस पर कड़ी मेहनत की। सरफराज ने कहा, ''यह शानदार टीम प्रयास है। (मोहम्मद) आमिर ने जिस तरह शुरुआत की और फिर शाहीन (शाह अफरीदी) ने... बीच के ओवरों में शादाब (खान) और फिर जिस तरह बाबर और हारिस (सोहेल) ने बल्लेबाजी की।

उन्होंने कहा, ''मुझे लगता है कि मैंने जिन पारियों को देखा है उनमें बाबर ने सर्वश्रेष्ठ पारियों में से एक खेली। यह आसान पिच नहीं थी और हम पूरे 50 ओवर खेलना चाहते थे। हारिस जिस तरह दबाव से निपटा उसके लिए उसे भी श्रेय जाता है।मौजूदा अभियान और 1992 के अभियान के बीच तुलना के बारे में पूछे जाने पर सरफराज ने कहा, ''हम 1992 विश्व कप के बारे में नहीं सोच रहे, हम यहां एक बार में एक मैच पर ध्यान दे रहे हैं। एक टीम के रूप में हम आश्वस्त हैं और उम्मीद करते हैं कि हम अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

भारत के लिए खुशखबरी, टेस्ट के बाद वनडे में भी नंबर वन हुई टीम इंडिया

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Pakistan captain Sarfaraz ahmed says big things about his team