फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटक्या शोएब मलिक के लिए बंद को गया T20 WC टीम का दरवाजा? बाबर आजम ने दिया दो टूक जवाब

क्या शोएब मलिक के लिए बंद को गया T20 WC टीम का दरवाजा? बाबर आजम ने दिया दो टूक जवाब

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और स्टार क्रिकेटर रहे शोएब मलिक के लिए टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम के दरवाजे अब बंद हो गए हैं। कप्तान बाबर आजम ने कहा कि फ्रेश टैलेंट को अब ज्यादा खेलने का मौका दिया जाएगा।

क्या शोएब मलिक के लिए बंद को गया T20 WC टीम का दरवाजा? बाबर आजम ने दिया दो टूक जवाब
Namita Shuklaरॉयटर्स,लाहौरFri, 12 Aug 2022 03:40 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए क्या पाकिस्तान क्रिकेट टीम में शोएब मलिक की वापसी होगी? इस पर कप्तान बाबर आजम ने दो टूक जवाब दिया है। बाबर ने कहा कि टीम को युवा क्रिकेटरों को और मौका देने की जरूरत है। बाबर आजम का यह जवाब इस ओर इशारा करता है कि सीनियर खिलाड़ियों के लिए अब पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के दरवाजे बंद हो गए हैं। शोएब मलिक ने अपना पिछला टी20 इंटरनेशनल मुकाबला बांग्लादेश के खिलाफ पिछले साल खेला था, लेकिन इसके बाद डोमेस्टिक टी20 लीग में उन्होंने अपने प्रदर्शन से काफी प्रभावित किया।

इसे भी पढ़ेंः क्या एशिय कप में 3 बार भारत को हराएगा पाकिस्तान? जानिए बाबर का जवाब

लोकल मीडिया के साथ पाकिस्तान के कुछ पूर्व क्रिकेटरों की भी मानना है कि शोएब मलिक को इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तानी टीम में चुना जाना चाहिए। जब बाबर आजम से इसको लेकर सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा, 'नीदरलैंड दौरे के तुरंत बाद मैच खेले जाने हैं, तो मुश्किल है कि टीम में कोई बदलाव किया जाए। जब सीनियर खिलाड़ी टीम छोड़ते हैं, तो जो उन्हें रिप्लेस करते हैं उनको फोकस करने की जरूरत होती है।'

बाबर ने आगे कहा, 'मोहम्मद हफीज और शोएब मलिक बड़े नाम रहे हैं और हमें उनकी कमी महसूस भी होती है, लेकिन आसिफ अली, खुशदिल शाह और इफ्तिखार अहमद को उनकी जगह भरनी है। हम चाहते हैं कि हम उनको ज्यादा से ज्यादा मैच खेलने का मौका दें, जिससे उनमें कॉन्फिडेन्स आए और ये सभी खिलाड़ी मैदान पर अच्छा प्रदर्शन करें।'

इसे भी पढ़ेंः राहुल की वापसी के बावजूद यह PAK क्रिकेटर चाहता है सूर्या करें ओपन

पाकिस्तान की टीम रॉटरडम में तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज खेलेगी। इसके बाद टीम दुबई रवाना होगी, जहां भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप का मैच 28 अगस्त को खेला जाना है।

epaper