फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटआबु धाबी टेस्ट: न्यूजीलैंड को सस्ते में समेट खुद भी लड़खड़ाया पाकिस्तान

आबु धाबी टेस्ट: न्यूजीलैंड को सस्ते में समेट खुद भी लड़खड़ाया पाकिस्तान

अबु धाबी के शेख जायेद स्टेडियम में पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के पहले दिन शुक्रवार को गेंदबाजों का बोलबाला रहा। पाकिस्तानी गेंदबाजों ने पहले बल्लेबाजी करने उतरी...

आबु धाबी टेस्ट: न्यूजीलैंड को सस्ते में समेट खुद भी लड़खड़ाया पाकिस्तान
आईएएनएस। ,अबु धाबी। Fri, 16 Nov 2018 10:07 PM
ऐप पर पढ़ें

अबु धाबी के शेख जायेद स्टेडियम में पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के पहले दिन शुक्रवार को गेंदबाजों का बोलबाला रहा। पाकिस्तानी गेंदबाजों ने पहले बल्लेबाजी करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम को महज 153 रनों पर ही समेट दिया। वहीं, किवी टीम के गेंदबाजों ने भी पाकिस्तान को अच्छी शुरुआत नहीं करने दी और दिन का खेल खत्म होने तक 59 रनों पर ही उसके दो विकेट गिरा दिए। पहले दिन का खेल समाप्त होने पर हारिश सोहेल 22 और अजहर अली 10 रन बनाकर खेल रहे हैं। पाकिस्तान ने अपना पहला विकेट 27 के कुल स्कोर पर इमाल-उल-हक (6) के रूप में खोया। उन्हें कोलिन डिग्रैंडहोम ने अपना शिकार बनाया। इसी स्कोर पर ट्रैंट बोल्ट ने मोहम्मद हफीज (20) को पवेलियन भेज दिया। 

विकेटों के पतझड़ के बीच केन विलियमसन ने खेली अर्धशतकीय पारी
इससे पहले, पाकिस्तानी गेंदबाजों ने किवी बल्लेबाजों का विकेट पर पैर जमाना मुश्किल कर दिया। कप्तान केन विलियमसन किसी तरह 112 गेंदों पर पांच चौकों की मदद से 63 रन बना पाए। हेनरी निकोलस ने 28 रनों का योगदान दिया। इन दोनों के अलावा टॉम लैथम (13), नील वेग्नर (12) और बीजे वाटलिंग (10) ही दहाई के आंकड़े तक पहुंच सके। पाकिस्तान के लिए यासिर शाह ने तीन विकेट अपने नाम किए। मोहम्मद अब्बास, हसन अली और हारिश सोहेल ने दो-दो विकेट लिए। बिलाल आसिफ को एक सफलता मिली। अब पाकिस्तान के 8 विकेट सुरक्षित हैं और उसे न्यूजीलैंड के स्कोर की बराबरी के लिए 94 रन और बनाने हैं। मैच के दूसरे दिन न्यूजीलैंड के गेंदबाज पाकिस्तान को कम से कम स्कोर पर रोकना चाहेंगे।

SLvsENG; 2nd Test: जो रूट ने ठोका 15वां टेस्ट शतक, इंग्लैंड को 278 रन की बढ़त

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें