DA Image
26 फरवरी, 2020|12:03|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

PAK vs BAN: शोएब मलिक के दम पर पाकिस्तान ने पहले टी-20 में बांग्लादेश को 5 विकेट से हराया

pakistan bangladesh t20i series shoaib malik photo ht

अनुभवी शोएब मलिक की नाबाद अर्धशतकीय पारी की मदद से पाकिस्तान ने पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में शुक्रवार को यहां बांग्लादेश को पांच विकेट से हराया। बांग्लादेश की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 141 रन ही बना पाई। पाकिस्तान के लिए भी हालांकि लक्ष्य तक पहुंचना आसान नहीं रहा और उसने मलिक की नाबाद 58 रन की पारी की बदौलत 19.3 ओवर में पांच विकेट खोकर लक्ष्य हासिल किया।

पाकिस्तान ने इस तरह से तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त बनाई। पाकिस्तान को टी20 में अपनी नंबर एक रैंकिंग बरकरार रखने के लिए इस सीरीज में हर हाल में 3-0 से जीत दर्ज करनी होगी। अगले दोनों मैच भी लाहौर में ही शनिवार और सोमवार को खेले जाएंगे। मलिक ने अपनी 45 गेंद की पारी में पांच चौके लगाये। उनके अलावा अपना पहला मैच खेल रहे अहसान अली ने 36 रन का योगदान दिया। बांग्लादेश की तरफ से सैफुअल इस्लाम ने दो विकेट लिए।

INDvNZ 1st T20I: ऑकलैंड में न्यूजीलैंड को हराकर टीम इंडिया ने हासिल की खास उपलब्धि

इससे पहले बांग्लादेश के सलामी बल्लेबाज मोहम्मद नईम (41 गेंदों पर 43) और तमीम इकबाल (34 गेंदों पर 39) ही पाकिस्तान के तेज गेंदबाजों का डटकर सामना कर पाए। नईम ने दो छक्के और तीन चौके तथा तमीम ने चार चौके और एक छक्का लगाया। कप्तान महमुदुल्लाह ने 14 गेंदों पर 19 रन बनाए। पाकिस्तान की तरफ से शाहीन शाह अफरीदी, हारिस रऊफ और शादाब खान ने एक एक विकेट लिया।

NZ vs IND 1st T20: अय्यर, राहुल समेत ये हैं भारत की जीत के पांच हीरो  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:pakistan bangladesh 1st T20I shoaib malik fifty helps pakistan beat bangladesh by five wicket