फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटPAK vs ZIM T20 World Cup 2022: जिम्बाब्वे के खिलाफ हार के बाद घुटने पर बैठ रोते-बिलखते नजर आए शादाब खान- UNSEEN VIDEO

PAK vs ZIM T20 World Cup 2022: जिम्बाब्वे के खिलाफ हार के बाद घुटने पर बैठ रोते-बिलखते नजर आए शादाब खान- UNSEEN VIDEO

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के उप-कप्तान शादाब खान का एक अनसीन वीडियो सामने आया है। जिम्बाब्वे के खिलाफ हार के बाद शादाब घुटने के बल बैठकर रोते-बिलखते नजर आए। पाकिस्तान को एक रन से हार झेलनी पड़ी।

PAK vs ZIM T20 World Cup 2022: जिम्बाब्वे के खिलाफ हार के बाद घुटने पर बैठ रोते-बिलखते नजर आए शादाब खान- UNSEEN VIDEO
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 28 Oct 2022 01:40 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

जिम्बाब्वे के खिलाफ हार ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम को किस तरह से तोड़ दिया, इसका नजारा आप मैच के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ियों के चेहरे से लगा सकते हैं। आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 में जिम्बाब्वे के खिलाफ गुरुवार को मिली एक रन से हार से पाकिस्तान का सेमीफाइनल की दौड़ से पत्ता कट सकता है। पाकिस्तान को पहले भारत के खिलाफ करीबी मैच में चार विकेट से हार झेलनी पड़ी और फिर जिम्बाब्वे ने पाकिस्तान को एक रन से हरा दिया। इस हार के बाद उप-कप्तान शादाब खान का एक अनसीन वीडियो सामने आया है।

PAK ही हार के बाद भारत के खिलाफ शोएब ने उगला जहर, वह भी अगले हफ्ते...

इस वीडियो में शादाब ड्रेसिंग रूम के पास घुटने के बल बैठकर रोते-बिलखते नजर आ रहे हैं। पाकिस्तान क्रिकेट फैन्स के लिए यह वीडियो काफी दिल तोड़ने वाला है। शादाब खान ने इस मैच में बढ़िया गेंदबाजी की और चार ओवर में महज 23 रन देकर तीन विकेट लिए।

बाबर आजम का ये मैच विनर खिलाड़ी फिर बना विलेन, आखिरी ओवर हुई गलती

हालांकि वह बल्ले से कुछ नहीं कर सके और 14 गेंद पर 17 रन बनाकर आउट हो गए। पाकिस्तान ने जिम्बाब्वे को 20 ओवर में आठ विकेट पर 130 रनों के स्कोर पर रोक दिया था, लेकिन जवाब में पाकिस्तानी टीम 20 ओवर में आठ विकेट पर 129 रन ही बना पाई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें