pak vs sl t20 series Pakistan Fan Urges Virat Kohli to Play in Pakistan - पाकिस्तान में विराट को खेलते हुए देखना चाहता है ये फैन- फोटो वायरल DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पाकिस्तान में विराट को खेलते हुए देखना चाहता है ये फैन- फोटो वायरल

इस मैच के दौरान एक पाकिस्तानी फैन की फोटो काफी वायरल हो रही है। इस फैन ने हाथ में पोस्टर ले रखा है और जिस पर लिखा है वो विराट कोहली को पाकिस्तान में खेलते हुए देखना चाहते हैं।

mayank agarwal and virat kohli

श्रीलंकाई टीम इन दिनों पाकिस्तान के दौरे पर है। पाकिस्तान ने तीन मैचों की वनडे सीरीज पर 2-0 से कब्जा किया जबकि, टी20 सीरीज में श्रीलंका ने 3-0 से क्लीन स्वीप किया। पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की सीरीज का आखिरी टी20 इंटरनेशनल मैच लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में खेला गया। इस मैच के दौरान एक पाकिस्तानी फैन की फोटो काफी वायरल हो रही है। इस फैन ने हाथ में पोस्टर ले रखा है और जिस पर लिखा है वो विराट कोहली को पाकिस्तान में खेलते हुए देखना चाहते हैं।

इस पोस्टर पर लिखा है- 'विराट कोहली हम आपको पाकिस्तान में खेलते हुए देखना चाहते हैं।' इस पोस्टर के साथ फोटो ट्वीट करते हुए इस फैन ने लिखा, 'विराट कोहली हम उम्मीद करते हैं कि आप पाकिस्तान आएं और यहां क्रिकेट खेलें। हम आपसे प्यार करते हैं और आपके बड़े फैन हैं। आपको बहुत सारा प्यार और हिम्मत पाकिस्तान की ओर से।'

INDvSA: पुणे टेस्ट से क्यों बाहर हुए हनुमा विहारी, विराट ने किया खुलासा

जब 142km की स्पीड से मयंक अग्रवाल के सिर पर लगी गेंद, जानें फिर क्या हुआ

2005-06 के बाद से भारतीय क्रिकेट टीम कभी पाकिस्तान के दौरे पर नहीं गई है। 2008 में मुंबई में हुए आतंकी हमलों के बाद से दोनों देशों के बीच रिश्ते सामान्य नहीं हो सके और इसी वजह से भारतीय क्रिकेट टीम उसके बाद से कभी पाकिस्तान के दौरे पर नहीं गई है। 2009 में पाकिस्तान के इसी स्टेडियम पर आतंकियों ने श्रीलंकाई क्रिकेट टीम पर हमला किया था, जिसके बाद से तमाम इंटरनेशनल टीमों ने पाकिस्तान दौरा करने से मना कर दिया। काफी करीब 10 साल बाद श्रीलंकाई टीम पाकिस्तान दौरे पर वनडे और टी20 सीरीज खेलने के लिए आई।

इस ट्वीट पर आए कुछ ऐसे कमेंट्स-

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:pak vs sl t20 series Pakistan Fan Urges Virat Kohli to Play in Pakistan