फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटPAK vs SL : फखर जमां का टीम से बाहर होना तय, एशिया कप में फ्लॉप शो से करियर पर लगा ग्रहण

PAK vs SL : फखर जमां का टीम से बाहर होना तय, एशिया कप में फ्लॉप शो से करियर पर लगा ग्रहण

PAK vs SL : फखर जमां ने पिछले कुछ मैच में खराब प्रदर्शन के कारण अपनी मुश्किलें बढ़ा ली है। पाकिस्तान वनडे टीम में उनकी जगह खतरे में है। विश्व कप से पहले वह टीम से बाहर हो सकते हैं।

PAK vs SL : फखर जमां का टीम से बाहर होना तय, एशिया कप में फ्लॉप शो से करियर पर लगा ग्रहण
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 14 Sep 2023 06:32 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के स्टार बल्लेबाज फखर जमां के लिए वनडे टीम में बने रहने के दरवाजे बंद होते हुए नजर आ रहे हैं। लगातार कई पारियों में अच्छा प्रदर्शन नहीं करने के कारण टीम में उनकी जगह पर तलवार लटकी हुई है। श्रीलंका के खिलाफ पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने एशिया कप सुपर चार चरण के मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पाकिस्तान ने बुधवार को प्लेइंग इलेवन का ऐलान किया था लेकिन आज मैच से पहले टीम को बदलाव के लिए मजबूर होना पड़ा है। पाकिस्तान ने इमाम उल हक और सऊद शकील की जगह फखर जमां और अब्दुल्ला शफीक को टीम में शामिल किया है।

इमाम उल हक की पीठ में ऐंठन है, जिसके कारण वह इस मैच से बाहर हो गए थे और उनकी जगह फखर को मौका मिला था। फखर के पास खुद को साबित करने का ये आखिरी मौका था क्योंकि वो पिछली कई पारियों से अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके हैं और उनकी टीम में जगह खतरे में थी। फखर जमां ने पिछली 10 वनडे पारियों में 19, 14, 33, 2, 30, 27, 14, 20, 27, 4 रन बनाए हैं। 10 पारियों में वह सिर्फ 190 रन ही बना सके हैं, जोकि बतौर ओपनर खराब आंकड़े हैं। 

PAK vs SL : जमान खान ने पाकिस्तान के लिए किया वनडे डेब्यू, हारिस राउफ ने दी कैप

एशिया कप में तीन पारियों में उन्होंने 14, 20, 27 और 4 रन बनाए हैं। श्रीलंका के खिलाफ मैच से पहले मोहम्मद हारिस को फखर जमां की जगह चुना गया था लेकिन टॉस के बाद पाकिस्तान ने सऊद शकील की जगह अब्दुल्ला शफीक को टीम में शामिल किया और ओपनिंग भी करवाई। हारिस को टीम मध्यक्रम में आजमाएगी। पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच खेला जा रहा मैच, जो भी टीम जीतेगी वो फाइनल में रविवार को भारत से भिड़ेगी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें