DA Image
2 मार्च, 2021|1:08|IST

अगली स्टोरी

PAKvSA: डेब्यू टेस्ट में इमरान बट ने लपका ऐसा कैच, हर कोई हो गया दंग- देखें वीडियो

imran butt viral catch  twitter

दक्षिण अफ्रीकी टीम इन दिनों पाकिस्तान के दौरे पर है। दोनों टीमों के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच कराची नैशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है। पाकिस्तान की ओर से इस मैच में दो खिलाड़ियों ने डेब्यू किया है। इमरान बट और नौमान अली इस मैच के साथ ही अपने टेस्ट करियर का आगाज कर रहे हैं। मैच के पहले दिन स्लिप में इमरान ने एक ऐसा कैच लपका, जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया। कुछ देर गेंदबाजों और दर्शकों को समझ ही नहीं आया कि दरअसल कैच लिया किसने हैं।

दक्षिण अफ्रीका ने पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया डीन एल्गर और एडेन मार्करम ने पारी का आगाज किया। इन दोनों ने पहले विकेट के लिए 30 रनों की साझेदारी निभाई। शाहीन शाह अफरीदी की गेंद पर मार्करम बाहर जाती गेंद पर बल्ला अड़ा बैठे और इसके बाद गेंद स्लिप में गई, जहां इमरान बट ने डाइव लगाकर शानदार कैच लपका। इस विकेट के साथ ही दक्षिण अफ्रीकी टीम की पहली पारी का पतन भी शुरू हो गया। दक्षिण अफ्रीकी टीम पहली पारी में महज 220 रन ही बना सकी। डीन एल्गर ने दक्षिण अफ्रीका की ओर से सबसे ज्यादा 58 रन बनाए। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Pak vs SA 1st test match at karachi national stadium imran butt took stunning catch in his debut test match watch video here