फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटPAK vs NZ: पाकिस्तान के खिलाफ T20I सीरीज में रचिन रविंद्र की अचानक हुई एंट्री, ये मैच विनर हुआ बाहर

PAK vs NZ: पाकिस्तान के खिलाफ T20I सीरीज में रचिन रविंद्र की अचानक हुई एंट्री, ये मैच विनर हुआ बाहर

न्यूजीलैंड क्रिकेट के अनुसार डेरिल मिचेल वर्कलोड मैनेजमेंट के चलते पाकिस्तान के खिलाफ आखिरी मैच में नहीं खेलेंगे। मिचेल के चयन पर विचार से हटने के बाद रचिन रविंद्र टीम में शामिल होंगे।

PAK vs NZ: पाकिस्तान के खिलाफ T20I सीरीज में रचिन रविंद्र की अचानक हुई एंट्री, ये मैच विनर हुआ बाहर
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 20 Jan 2024 09:38 AM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के खिलाफ 5वें और आखिरी T20I से पहले न्यूजीलैंड के स्क्वॉड में एक बड़ा बदलाव हुआ है। पिछले मुकाबले के हीरो रहे डेरिल मिशेल फाइनल T20I से बाहर हो गए हैं, टीम में उनकी जगह रचिन रविंद्र लेंगे जिन्होंने पिछले साल वर्ल्ड कप 2023 में अपने बल्ले से खूब धमाल मचाया था। मिचेल को वर्कलोड मैनेजमेंट के चलते आखिरी T20I से बाहर किया गया है। बता दें, न्यूजीलैंड इस सीरीज में फिलहाल 4-0 से आगे हैं, आखिरी T20I को भी जीतकर उनकी नजरें मेहमानों का सूपड़ा साफ करने पर होगी।

जो धोनी और युवराज ने किया, अब वही काम करेगा ये भारतीय खिलाड़ी...रहमानुल्लाह गुरबाज की बड़ी भविष्यवाणी

न्यूजीलैंड क्रिकेट के अनुसार डेरिल मिचेल वर्कलोड मैनेजमेंट के चलते हेगली ओवल में पाकिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज का आखिरी मैच में नहीं खेलेंगे। मिचेल के चयन पर विचार से हटने के बाद रचिन रविंद्र रविवार के मैच के लिए क्राइस्टचर्च में टीम में शामिल होंगे।

मुख्य कोच गैरी स्टीड ने कहा कि मिचेल को इस मैच से बाहर बैठाने का निर्णय मौजूदा सीरीज में टीम की स्थिति और आगामी कार्यक्रम पर आधारित था।

वर्ल्ड कप 2023 की हार को अभी तक क्यों नहीं भुला पाए हैं रोहित शर्मा? बोले- वह मेरे लिए...

उन्होंने कहा 'डेरिल तीनों फॉर्मेट में हमारे लिए एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं और यह सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण है कि वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में प्रदर्शन करने के लिए सर्वश्रेष्ठ स्थान पर है। रचिन खुद आराम की अवधि से बाहर आ रहे हैं और क्रिकेट में अपनी वापसी जारी रखते हुए इस आखिरी मैच में टीम में एक मूल्यवान कौशल लाएंगे।'

सीरीज के आखिरी मैच के लिए डेवोन कॉनवे की उपलब्धता पर निर्णय कल सुबह किया जाएगा। कॉन्वे चौथे T20I मैच से पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।