DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

NZvPAK ICC World Cup 2019: पाकिस्तान की जीत के बाद सानिया ने किया ये ट्वीट, शोएब को लोगों ने किया TROLL

आईसीसी विश्व कप में पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड के खिलाफ छह विकेट से जीत दर्ज की। मैच के बाद सानिया मिर्जा के ट्वीट पर उनके पति शोएब मलिक को खूब ट्रोल किया जा रहा है।

shoaib malik and sania mirza

Pak vs NZ ICC World Cup 2019: आईसीसी विश्व कप में पाकिस्तान ने एक और उलटफेर कर दिया है। पाकिस्तान ने बुधवार (26 जून) को न्यूजीलैंड के खिलाफ छह विकेट से शानदार जीत दर्ज की और सेमीफाइनल में जगह बनाने की उम्मीद को बरकरार रखा। इस मैच के बाद भारतीय टेनिस स्टार और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की पत्नी सानिया मिर्जा ने एक ऐसा ट्वीट किया, जिस पर लोगों ने शोएब मलिक को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

भारत के खिलाफ हार के बाद से पाकिस्तान क्रिकेट टीम को फैन्स से काफी कोसा था। इसके बाद टीम ने शानदार वापसी करते हुए पहले दक्षिण अफ्रीका को और फिर न्यूजीलैंड को हराया। सानिया मिर्जा ने न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच के बाद ट्वीट किया, 'खेल कितना अविश्वसनीय लेवलेर हो सकता है।' सानिया की इस ट्वीट पर लोग शोएब मलिक को ट्रोल करते हुए रिप्लाय करने लगे कि पाकिस्तान इसलिए जीता क्योंकि शोएब मलिक टीम में नहीं थे।

न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ छह विकेट पर 237 रन बनाए, जवाह में पाकिस्तान ने 49.1 ओवर में चार विकेट पर 241 रन बनाकर मैच जीत लिया। बाबर आजम ने शानदार सेंचुरी जड़ी और शाहीन अफरीदी ने तीन विकेट लिए।

India vs West Indies: रोहित शर्मा के निशाने पर धौनी का बड़ा रिकॉर्ड

INDvsWI, World Cup 2019 : आंकड़ों में जानें कौन सी टीम है किस पर भारी

कुछ ऐसे ट्रोल हुए शोएब मलिकः

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:pak vs nz icc world cup 2019 pakistan vs new zealand sania mirza tweets after match shoaib malik got trolled