फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटPAK vs ENG: छत पर साड़ी पहन डांस करती पाकिस्तानी महिला फैन कैमरे में कैद, Video देखा क्या?

PAK vs ENG: छत पर साड़ी पहन डांस करती पाकिस्तानी महिला फैन कैमरे में कैद, Video देखा क्या?

इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने रावलपिंडी टेस्ट मैच के पहले दिन पाकिस्तानी गेंदबाजों की जमकर धुलाई की। मैच के पहले दिन जब जो रूट और ओली पोप बल्लेबाजी कर रहे थे, तब एक महिला का डांस कैमरे में कैद हुआ।

PAK vs ENG: छत पर साड़ी पहन डांस करती पाकिस्तानी महिला फैन कैमरे में कैद, Video देखा क्या?
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 02 Dec 2022 11:39 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड क्रिकेट टीम 17 साल बाद पाकिस्तान में टेस्ट सीरीज खेल रही है। तीन मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच 1 दिसंबर को रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम पर शुरू हुआ। इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने जमकर पाकिस्तानी गेंदबाजों की धुलाई की। पूरे मैच के दौरान ऐसा लग ही नहीं रहा था कि यह कोई टेस्ट मैच है, क्योंकि इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने ताबड़तोड़ अंदाज में रन बनाए। हाल ऐसा था कि इंग्लैंड ने 75 ओवर में ही 500 रनों का आंकड़ा पार कर लिया था। इस मैच में जब इंग्लैंड के दोनों सलामी बल्लेबाज बेन डकेट और जैक क्रॉले आउट हो चुके थे, तब जो रूट और ओली पोप क्रीज पर थे।

PAK गेंदबाजों की धुनाई पर पूर्व कमेंटेटर 'इतना तो प्ले स्टेशन पर...'

रूट और पोप जब बल्लेबाजी कर रहे थे, उस दौरान कैमरे में एक महिला क्रिकेट फैन का एक वीडियो कैद हो गया। यह पाकिस्तानी महिला क्रिकेट फैन रावलपिंडी स्टेडियम के पास छत पर साड़ी पहनकर डांस कर रही थी। इस वीडियो ने कमेंटेटर्स का ध्यान भी अपनी ओर खींचा। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। आप भी इस महिला क्रिकेट फैन का वीडियो एक बार देखने के बाद बार-बार जरूर देखें।

इसे भी पढ़ेंः PAK vs ENG : टेस्ट मैच में टी20 का तड़का, एक ही ओवर में जड़ दिए 6 चौके

मैच की बात करें तो इंग्लैंड के चार बल्लेबाजों ने मैच के पहले दिन शतक लगाया। जिसमें क्रॉले, डकेट, पोप और हैरी ब्रूक्स का नाम शामिल है। इंग्लैंड ने टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में पहले दिन 500 से ज्यादा रन बनाने का वर्ल्ड रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।