फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटPAK vs ENG : पाकिस्तान में इंग्लैंड क्रिकेट टीम के होटल के पास हुई गोलीबारी, मचा हड़कंप

PAK vs ENG : पाकिस्तान में इंग्लैंड क्रिकेट टीम के होटल के पास हुई गोलीबारी, मचा हड़कंप

पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले दूसरे टेस्ट मैच से पहले इंग्लैंड क्रिकेट टीम के होटल में उस समय अफरा-तफरी मच गई है, जब उस होटल के करीब गोली चलने की आवाज सुनाई दी।

PAK vs ENG : पाकिस्तान में इंग्लैंड क्रिकेट टीम के होटल के पास हुई गोलीबारी, मचा हड़कंप
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 08 Dec 2022 06:38 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। इंग्लैंड की टीम कड़ी सुरक्षा के बीच लगभग 17 साल बाद पाकिस्तान की सरजमीं पर टेस्ट सीरीज खेलने के लिए आई है। दूसरा टेस्ट शुक्रवार से मुल्तान में खेला जाना है, लेकिन मैच शुरू होने से ठीक कुछ घंटे पहले इंग्लैंड की टीम जिस होटल में ठहरी है उसके आस-पास गोली चलने की आवाज सुनाई दी है। 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जहां गोलियां चल रही हैं वहां से इंग्लैंड की टीम के होटल की दूरी लगभग 1 किलोमीटर के अंदर बताई जा रही है। ये घटना सुबह की है। हालांकि गोलीबारी की वजह दूसरे टेस्ट मैच में बदलाव को लेकर कोई ना तो पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने और ना ही इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने कोई बयान जारी किया है। 

IND vs BAN : पहले टेस्ट के लिए बांग्लादेश ने किया टीम का ऐलान, तमीम की जगह खतरनाक बल्लेबाज जाकिर

ये घटना उस समय की बताई जा रही है, जब इंग्लैंड की टीम दूसरे टेस्ट मैच की तैयारी के लिए अभ्यास सत्र में हिस्सा लेने के लिए रवाना होने वाली थी। स्थानीय अधिकारियों ने टीम को आश्वस्त किया कि उन्हें इससे कोई खतरा नहीं है, क्योंकि ये होटल से दूरी पर हुआ था। रिपोर्ट के मुताबिक इस घटना में कोई चोटिल नहीं हुआ है और पुलिस अधिकारियों ने चार गिरफ्तारियां भी कीं। बताया जा रहा है कि ये गोलीबारी लोकल गैंग के बीच हुई है।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।