फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटPAK vs ENG: रिपोर्टर के टेढ़े सवाल पर भी नहीं भड़के बाबर आजम, जवाब से जीता दिल

PAK vs ENG: रिपोर्टर के टेढ़े सवाल पर भी नहीं भड़के बाबर आजम, जवाब से जीता दिल

इंग्लैंड के खिलाफ हार के बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम से रिपोर्टर ने उनके दूसरे पारी में आउट होने को लेकर टेढ़ा सवाल पूछा, लेकिन पाकिस्तानी कप्तान ने बिना गुस्से में आए हंसते हुए जवाब दिया।

PAK vs ENG: रिपोर्टर के टेढ़े सवाल पर भी नहीं भड़के बाबर आजम, जवाब से जीता दिल
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 06 Dec 2022 10:46 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

रावलपिंडी टेस्ट में पाकिस्तान को इंग्लैंड ने 74 रनों से हराया। इस हार के बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम जब प्रेस कॉन्फ्रेन्स में पहुंचे, तो उन पर मीडिया ने सवालों की बारिश कर दी। बाबर ने कई मुश्किल सवालों के जवाब दिए, लेकिन एक टढ़े सवाल का जवाब उन्होंने जिस तरह से दिया, उसने सबका दिल जीत लिया है। पहली पारी में शतक लगाने वाले बाबर दूसरी पारी में महज चार रन बनाकर बेन स्टोक्स की गेंद पर ओली पोप को कैच थमा बैठे।

दूसरे अचार बेंचने आए थे... पूर्व PAK खिलाड़ी ने लगाई पूरी टीम की क्लास

रिपोर्टर ने बाबर से सवाल किया, 'कल आप जिस बॉल पर आउट हुए थे, क्या आपको वह समझ नहीं आई थी क्या मामला था? आप जैसे बड़े बल्लेबाज और ऐसी बॉल पर आउट हो गए?' बाबर को इस सवाल पर गुस्सा नहीं आया, उन्होंने मुस्कुराते हुए इसका जवाब दिया। बाबर ने जवाब में कहा, 'मामला तो कुछ नहीं है। जब गलत खेलेंगे तो आउट तो आप होंगे ही। लेकिन मेरे ख्याल से मैं जो सोच रहा था कि बॉल थोड़ा सा अंदर आएगा, लेकिन विकेट पर होल्ड किया जिसके वजह से गैप बन गया।'

2023 वर्ल्ड कप के लिए इस खास 'हथियार' पर काम कर रहे हैं शिखर धवन

पाकिस्तान को जीत के लिए इंग्लैंड ने 343 रनों का टारगेट दिया था। जवाब में पाकिस्तान की टीम मैच के आखिरी दिन 268 रनों पर सिमट गई और इंग्लैंड ने 74 रनों से मैच अपने नाम कर लिया। इस हार ने पाकिस्तान के लिए आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 के फाइनल में पहुंचने की उम्मीद को काफी कम कर दिया है। इंग्लैंड पहले ही फाइनल की दौड़ से बाहर हो चुका है।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।