फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटPAK vs ENG 2nd Test: 24 साल के अबरार अहमद ने उड़ाई BAZBALL की खिल्ली, ऐसे Memes हुए वायरल

PAK vs ENG 2nd Test: 24 साल के अबरार अहमद ने उड़ाई BAZBALL की खिल्ली, ऐसे Memes हुए वायरल

पाकिस्तान के 24 साल के युवा स्पिनर अबरार अहमद की फिरकी पर इंग्लैंड के बल्लेबाज नाचते हुए नजर आए और मुल्तान टेस्ट मैच के पहले दिन बैजबॉल का जमकर मजाक बन गया। इंग्लैंड 281 रनों पर ऑलआउट हो गई।

PAK vs ENG 2nd Test: 24 साल के अबरार अहमद ने उड़ाई BAZBALL की खिल्ली, ऐसे Memes हुए वायरल
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 09 Dec 2022 06:32 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड क्रिकेट टीम की 'बैजबॉल' टेक्नीक का पाकिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन जमकर मजाक बना। रावलपिंडी टेस्ट में जहां फ्लैट विकेट पर इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने पाकिस्तानी गेंदबाजों की जमकर बैंड बजाई थी, वहीं मुल्तान की स्पिन फ्रेंडली पिच पर 24 साल के अबरार अहमद ने अपने डेब्यू मैच में ही तबाही मचा डाली। इंग्लैंड की टीम पहले दिन 281 रनों पर सिमट गई। अबरार ने अपने डेब्यू टेस्ट में पहली पारी में सात विकेट झटक डाले। फिर क्या था ट्विटर पर BAZBALL ट्रेंड होना शुरू हुआ और आइसलैंड क्रिकेट से लेकर तमाम फैन्स ने इस पर कई मीम्स शेयर किए।

पाक के मिस्ट्री स्पिनर अबरार ने डेब्यू मैच में किया बड़ा कारनामा

इंग्लैंड के लिए बेन डकेट बेस्ट स्कोरर रहे, जिन्होंने 63 रनों की पारी खेली, वहीं ओली पोप ने 60 रनों का योगदान दिया। कप्तान बेन स्टोक्स 30 और विल जैक्स 31 रन बनाकर आउट हुए। मार्क वुड ने नॉटआउट 36 रनों की पारी खेली। पाकिस्तान की ओर से अबरार के अलावा जाहिद महमूद ने तीन विकेट लिए।

टेस्ट स्क्वॉड में कौन लेगा शमी-जडेजा की जगह? जानिए किनके बीच होगी जंग

जवाब में पाकिस्तान ने पहली पारी में दिन का खेल खत्म होने तक दो विकेट पर 107 रन बना लिए हैं। कप्तान बाबर आजम 61 जबकि सौद शकील 32 रन बनाकर खेल रहे हैं। इमाम उल हक बिना खाता खोले जेम्स एंडरसन का शिकार बने थे, जबकि दूसरे सलामी बल्लेबाज अब्दुल्ला शफीक 14 रन बनाकर जैक लीच की गेंद पर आउट हुए थे।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।