Friday, January 28, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेट PAK VS BAN: बाबर आजम ने जड़ी नाबाद फिफ्टी, दूसरे टेस्ट के पहले दिन बैकफुट पर बांग्लादेश

PAK VS BAN: बाबर आजम ने जड़ी नाबाद फिफ्टी, दूसरे टेस्ट के पहले दिन बैकफुट पर बांग्लादेश

एजेंसी,नई दिल्लीHemraj Chauhan
Sat, 04 Dec 2021 05:07 PM
 PAK VS BAN: बाबर आजम ने जड़ी नाबाद फिफ्टी, दूसरे टेस्ट के पहले दिन बैकफुट पर बांग्लादेश

इस खबर को सुनें

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम की 60 रन की नाबाद पारी से पाकिस्तान ने बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में शनिवार को पहले दिन का खेल खत्म होने तक 57 ओवर में दो विकेट पर 161 रन बनाकर ठोस शुरुआत की है। बारिश के कारण पहले दिन 57 ओवर को ही खेल हो सका। स्टंप्स के समय बाबर के साथ अजहर अली 36 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद है। इन दोनों ने तीसरे विकेट के लिए अब तक 91 रन की अटूट साझेदारी कर ली है।
    
बाबर ने पारी के 50वें ओवर में मेहदी हसन मेराज (बिना किसी सफलता के 31 रन) की गेंद पर दो रन लेकर टेस्ट करियर का 19वां अर्धशतक पूरा किया। उन्होंने 99 गेंद की अपनी नाबाद पारी में सात चौके और एक छक्का लगाया। अधिक सतर्कता से बल्लेबाजी कर रहे अजहर ने 112 गेंद की अब तक की पारी में चार चौके लगाये है। इससे पहले टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला करने के बाद आबिद अली और अब्दुल्ला शफीक ने पहले विकेट के लिए 59 रन की साझेदारी कर पाकिस्तान को अच्छी शुरुआत दिलाई।

IND vs NZ: मुंबई में इतिहास रचने वाले एजाज पटेल ने बताया, कौन सा विकेट था खास
         
तैजुल इस्लाम ने पारी के 19वें ओवर में शफीक को बोल्ड कर इस साझेदारी को तोड़ा। शफीक ने 50 गेंद में  25 रन बनाए। उन्होंने इसके बाद आबिद को भी बोल्ड कर उनकी 81 गेंद में 39 रन की पारी को खत्म किया। इस्लाम ने 17 ओवर में 49 रन देकर दो विकेट लिए है। आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के तहत खेली जा रही दो मैचों की इस सीरीज का पहला मैच पाकिस्तान ने आठ विकेट से अपने नाम किया था।

epaper

संबंधित खबरें