pak vs ban icc world cup 2019 Pakistani fans troll ICC and pakistan cricket team - PAKvsBAN: मैच के दौरान ICC  ने किया ऐसा ट्वीट, भड़के पाक फैन्स DA Image
13 नबम्बर, 2019|8:41|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

PAKvsBAN: मैच के दौरान ICC  ने किया ऐसा ट्वीट, भड़के पाक फैन्स 

पाकिस्तान की पारी खत्म होने के बाद आईसीसी ने एक ट्वीट किया, जिसमें बताया गया कि पाकिस्तान को सेमीफाइनल में जाने के लिए बांग्लादेश के कितने रनों पर ऑल आउट करना होगा।

pakistan vs bangladesh  ht

ICC World Cup 2019, Pakistan vs Banlgadesh: अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) द्वारा शुक्रवार को किए गए एक ट्वीट से पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के फैन्स नाराज हो गए हैं। हालांकि, पाकिस्तान टीम के वर्ल्ड कप से बाहर होने पर फैन्स ने पाकिस्तानी क्रिकेट टीम का भी जमकर मजाक बनाया है। पाकिस्तान ने लॉर्डस मैदान पर खेले जा रहे अपने  वर्ल्ड कप के आखिरी लीग मैच (ICC World Cup 2019) में 50 ओवरों में नौ विकेट के नुकसान पर 315 रनों का स्कोर किया। इसके बाद पाकिस्तान के सेमीफाइनल में पहुंचने की संभावना तभी थी जब वो बांग्लादेश को सात रन से पहले आउट कर दे। 

पाकिस्तान की पारी खत्म होने के बाद आईसीसी ने एक ट्वीट किया, जिसमें बताया गया कि पाकिस्तान को सेमीफाइनल में जाने के लिए बांग्लादेश के कितने रनों पर ऑल आउट करना होगा।

PAKvsBAN: वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद पाक कप्तान बोले- हमने बेहतरीन क्रिकेट खेला

इसी ट्वीट के साथ आईसीसी ने 1994 की हॉलीवुड फिल्म डम्ब एंड डम्बर की एक जीआईएफ क्लिप लगाई, जिसमें अभिनेता जिम कैरी खुश होकर कह रहे हैं कि 'तो आप मुझे बता रहे हैं कि यह संभावनाएं हैं?'

इसके बाद पाकिस्तानी प्रशंसकों ने आईसीसी को ट्रोल करना शुरू कर दिया। साथ ही ऐसे भी ट्वीट आने लगे जिसमें कहा जाने लगा कि आईसीसी और बड़ी टीमों भारत, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड ने पाकिस्तान को विश्व कप से बाहर रखने की साजिश रची है और आईसीसी का ट्विटर अकाउंट किसी भारतीय द्वारा नियंत्रित किया जाता है।

पाकिस्तान टीम ने इस विश्व कप की खराब शुरुआत की थी. लेकिन बीच में प्रभावशाली प्रदर्शन कर मैच जीतते हुए वह सेमीफाइनल की रेस में आ गई। हालांकि उसके सपनों पर पानी फिर गया जब इंग्लैंड की टीम भारतीय टीम को हराकर सेमीफाइनल में पहुंच गई। वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद पाकिस्तानी फैन्स ने अपनी ही टीम को जमकर ट्रोल किया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:pak vs ban icc world cup 2019 Pakistani fans troll ICC and pakistan cricket team